प्रियंका के साथ Single प्लान कर रहे हैं निक, सिंगिंग से लेकर एक्टिंग ये जोड़ी करेगी सारा काम

प्रियंका चोपड़ा और की शादी की खबरों के बीच इन दोनों से जुड़ी एक और गुड न्यूज़ सामने आई है. प्रियंका और निक बहुत जल्द एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ सकते हैं. प्रियंका चोपड़ा निक के साथ न सिर्फ वीडियो में नजर आएंगी बल्कि वो इस गाने में बौतर सिंगर भी काम करने वाली है. बताया जा रहा है कि इस गाने को निक खुद ही लिखेंगे और प्रियंका के साथ इसे खुद ही गाएंगे. इसके साथ ही इस म्यूजिक वीडियो में निक और प्रियंका एक्टिंग करते भी दिखाई देने वाले हैं.प्रियंका चोपड़ा और की शादी की खबरों के बीच इन दोनों से जुड़ी एक और गुड न्यूज़ सामने आई है. प्रियंका और निक बहुत जल्द एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आ सकते हैं. प्रियंका चोपड़ा निक के साथ न सिर्फ वीडियो में नजर आएंगी बल्कि वो इस गाने में बौतर सिंगर भी काम करने वाली है. बताया जा रहा है कि इस गाने को निक खुद ही लिखेंगे और प्रियंका के साथ इसे खुद ही गाएंगे. इसके साथ ही इस म्यूजिक वीडियो में निक और प्रियंका एक्टिंग करते भी दिखाई देने वाले हैं.   इंटरनेट पर पॉपुलर हो रहे हैं प्रियंका-निक की शादी के ये Memes, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप   इस वीडियो को बनाने की तैयारियां अभी शुरु भी नहीं की गई हैं. दरअसल हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की माने को उनके सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि निक फिलहाल प्रियंका के साथ एक गाना तैयार करने की सोच रहे हैं. इस वीडियो में प्रियंका न सिर्फ लीड एक्ट्रेस होंगी बल्कि निक के साथ इस गाने की आवाज भी होंगी. ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका सिंगिंग करती दिखाई देंगी बल्कि इससे पहले भी अपनी म्यूजिक वीडियो में गाने गा चुकी हैं.   पहली नजर में 11 साल बड़ी देसी गर्ल को दिल बैठे थे निक जोनास, बेहद दिलचस्प है इनकी Love Story   प्रियंका की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनकी आवाज और सिंगिंग के भी दीवाने हैं. वहीं निक की बात करें तों सिंगर के साथ-साथ सॉन्ग राइटर भी हैं. इससे पहले वो 'जैलस' नाम का एक वीडियो तैयार कर चुके हैं. जो उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ओलिविया कल्पो को समर्पित किया था. निक का ये गाना उनके सबसे हिट गानों में गिना जाता है.    बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ने ब्वॉयफ्रेंड से की थी सगाई, अब Engagement Ring की तस्वीरें आई सामने, देखें   प्रियंका और निक काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनकी सबसे पहली मुलाकात साल 2017 में न्यूयॉर्क में मेट गाला के दौरान हुई थी. पिछले दिनों ये जोड़ी इंडिया आई थी. इसके बाद हाल ही में विदेशी मीडिया ने कंफर्म किया कि दोनों ने प्रियंका के बर्थडे के दिन सगाई कर ली थी. बता दें कि प्रियंका ने सलमान खान के आने वाली फिल्म 'भारत' से भी बैक आउट कर लिया है.    रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक सितंबर में निक के बर्थडे पर शादी कर सकते हैं. साथ ही खबरें ये भी हैं कि प्रियंका एक बार फिर से गणेश उत्सव के मौके पर निक को इंडिया लेकर आएंगीं.

इस वीडियो को बनाने की तैयारियां अभी शुरु भी नहीं की गई हैं. दरअसल हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की माने को उनके सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि निक फिलहाल प्रियंका के साथ एक गाना तैयार करने की सोच रहे हैं. इस वीडियो में प्रियंका न सिर्फ लीड एक्ट्रेस होंगी बल्कि निक के साथ इस गाने की आवाज भी होंगी. ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका सिंगिंग करती दिखाई देंगी बल्कि इससे पहले भी अपनी म्यूजिक वीडियो में गाने गा चुकी हैं.

प्रियंका की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनकी आवाज और सिंगिंग के भी दीवाने हैं. वहीं निक की बात करें तों सिंगर के साथ-साथ सॉन्ग राइटर भी हैं. इससे पहले वो ‘जैलस’ नाम का एक वीडियो तैयार कर चुके हैं. जो उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ओलिविया कल्पो को समर्पित किया था. निक का ये गाना उनके सबसे हिट गानों में गिना जाता है.

प्रियंका और निक काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनकी सबसे पहली मुलाकात साल 2017 में न्यूयॉर्क में मेट गाला के दौरान हुई थी. पिछले दिनों ये जोड़ी इंडिया आई थी. इसके बाद हाल ही में विदेशी मीडिया ने कंफर्म किया कि दोनों ने प्रियंका के बर्थडे के दिन सगाई कर ली थी. बता दें कि प्रियंका ने सलमान खान के आने वाली फिल्म ‘भारत’ से भी बैक आउट कर लिया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक सितंबर में निक के बर्थडे पर शादी कर सकते हैं. साथ ही खबरें ये भी हैं कि प्रियंका एक बार फिर से गणेश उत्सव के मौके पर निक को इंडिया लेकर आएंगीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com