दिल्ली में सरेआम एक शख्स को गोलियों से भूना, पुलिस के हाथ खाली

दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बीती शाम कार सवार बदमाशों ने एक शख्स को सरेआम गोलियों से भून दिया. पुलिस ने उस शख्स को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है.दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बीती शाम कार सवार बदमाशों ने एक शख्स को सरेआम गोलियों से भून दिया. पुलिस ने उस शख्स को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है.  वारदात अशोक विहार रेलवे अंडरपास के करीब की है. बताया जा रहा है कि बबलू खेड़ा नाम का शख्स जिसकी उम्र तकरीबन 40 साल है वो अपने वकील से मिलने के लिए अशोक विहार पहुंचा था, तभी एक कार उसके पास आकर रुकी, और उसमें से दो बदमाश बाहर निकले और दोनों ने बबलू पर ताबड़तोड़ गोली चला दी.  गोली मारने के बाद कार सवार बदमाश मौके से भाग निकले. आस-पास मौजूद किसी ने शख्स ने फोन कर पुलिस को कत्ल की जानकारी दी. पुलिस ने फोरन वहीं बबलू को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  पुलिस ने जब बबलू खेड़ा का रिकार्ड पता किया तो पता लगा कि बबलू के खिलाफ दिल्ली में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इतना ही नहीं बबलू शाहाबाद थाने से बैड कैरेक्टर भी घोषित किया जा चुका है. पुलिस को शक है कि बबलू की हत्या किसी रंजिश की वजह से की गई है.  लेकिन पुलिस ये पता नहीं लगा पा रही है कि बबलू मंगलवार की शाम कितने बजे अपने वकील से मिलने अशोक विहार जाएगा ये ख़बर कातिलों को कैसे लगी, क्यूंकि जानकारी के मुताबिक बबलू आमतौर पर वॉट्सऐप के जरिए बात करता था ताकि उसकी मुखबिरी ना हो सके.  पुलिस आस पास के सीसीटीवी खंगाल रही है ताकि कातिलों का सुराग मिल सके. बबलू वकील से अपने किसी केस के सिलसिले में मिलने जा रहा था. प्राथमिक जांच में पुलिस को इस बात के सबूत मिले हैं कि कत्ल के पीछे प्रॉपर्टी विवाद हो सकता है.

वारदात अशोक विहार रेलवे अंडरपास के करीब की है. बताया जा रहा है कि बबलू खेड़ा नाम का शख्स जिसकी उम्र तकरीबन 40 साल है वो अपने वकील से मिलने के लिए अशोक विहार पहुंचा था, तभी एक कार उसके पास आकर रुकी, और उसमें से दो बदमाश बाहर निकले और दोनों ने बबलू पर ताबड़तोड़ गोली चला दी.

गोली मारने के बाद कार सवार बदमाश मौके से भाग निकले. आस-पास मौजूद किसी ने शख्स ने फोन कर पुलिस को कत्ल की जानकारी दी. पुलिस ने फोरन वहीं बबलू को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने जब बबलू खेड़ा का रिकार्ड पता किया तो पता लगा कि बबलू के खिलाफ दिल्ली में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इतना ही नहीं बबलू शाहाबाद थाने से बैड कैरेक्टर भी घोषित किया जा चुका है. पुलिस को शक है कि बबलू की हत्या किसी रंजिश की वजह से की गई है.

लेकिन पुलिस ये पता नहीं लगा पा रही है कि बबलू मंगलवार की शाम कितने बजे अपने वकील से मिलने अशोक विहार जाएगा ये ख़बर कातिलों को कैसे लगी, क्यूंकि जानकारी के मुताबिक बबलू आमतौर पर वॉट्सऐप के जरिए बात करता था ताकि उसकी मुखबिरी ना हो सके.

पुलिस आस पास के सीसीटीवी खंगाल रही है ताकि कातिलों का सुराग मिल सके. बबलू वकील से अपने किसी केस के सिलसिले में मिलने जा रहा था. प्राथमिक जांच में पुलिस को इस बात के सबूत मिले हैं कि कत्ल के पीछे प्रॉपर्टी विवाद हो सकता है.

Loading...
IGNITED MINDS