गंगा में विलीन हुईं अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा की अस्थियां

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा का निधन हो चुका है और उनके अंतिम संस्कार की सभी विध‍ियां गुरुवार को पूरी की गई. जी हाँ, मामा अभ‍िषेक बच्चन संग ऋतु नंदा के पोते अगस्त्य और पोती नव्या नवेली नंदा ने हरिद्वार के वीआईपी घाट पर दादी की अस्थ‍ियों को विर्सजित किया, जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं.

अस्थि‍ विसर्जन के साथ अमिताभ ने नातिन, नाती नव्या और अगस्त्य ने अंतिम संस्कार के सभी नियमों को पूरा किया और इस दौरान नव्या के मामा अभ‍िषेक भी उनके साथ पूजा में शामिल हुए. वहीं अस्थ‍ि विसर्जन में नव्या और उनके भाई अगस्त्य अपने मामा अभ‍िषेक के साथ गए और तीनों ने हरिद्वार घाट पर अंतिम संस्कार के सभी नियम पूरे किए. आप सभी को बता दें ऋ‍तु नंदा का निधन 14 जनवरी की देर रात लगभग 1 बजे दिल्ली में हुई थी और उनके समध‍ि अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी जो आपने पढ़ी ही होगी.

आपको बता दें कि ऋतु नंदा का अंतिम संस्कार दिल्ली में किया गया था और उनके अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे थे. ऐसा भी सामने आया है कि ऋतु नंदा कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी और साल 2013 में उनकी बीमारी का पता चला था और तब से उनका इलाज चल रहा था लेकिन वह जंग जीतने में कामयाब नहीं हो पाई. आपको यह भी बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की सास ऋतु नंदा बॉलीवुड के दिग्गज अभ‍िनेता शोमैन राज कपूर की बेटी और ऋष‍ि कपूर की बहन भी थीं.

Loading...
IGNITED MINDS