2 फरवरी को बुराड़ी में गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक साथ रैली करेंगे

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पहली बार भाजपा नेता व गृह मंत्री और बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक साथ दिल्ली में रैली करेंगे। 2 फरवरी को बुराड़ी में ये रैली होगी। यहां से जनता दल यू उम्मीदवार शैलेंद्र कुमार मैदान में हैं। इनके समर्थन में शाह और नीतीश रैली करने जा रहे हैं।

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व दिल्ली के प्रभारी संजय कुमार झा के मुताबिक, ये पहली बार होगा जब सीएम नीतीश कुमार किसी चुनावी रैली में अमित शाह के साथ मंच साझा करेंगे। दोनों नेता बुराड़ी में जदयू उम्मीदवार शैलेंद्र कुमार के समर्थन में रैली करेंगे। संगम विहार में भी जदयू उम्मीदवार मैदान में है।

झा ने कहा कि नीतीश कुमार की दूसरी रैली संगम विहार में होगी और मंच पर उनके साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा होंगे। पूर्व भाजपा एमएलसी एस सी एल गुप्ता संगम विहार से जदयू उम्मीदवार हैं।

दिल्ली चुनाव के लिए भाजपा और जदयू में गठबंधन हुआ है जिसके तहत नीतीश कुमार की पार्टी को बुराड़ी और संगम विहार की सीट दी गई है।

बता दें कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतों की गणना के बाद नतीजे आएंगे। नामांकन के बाद अब उम्मीदवारों का प्रचार अभियान जोरों पर है।

जगह-जगह रोड शो निकाले जा रहे हैं। आप जहां बिजली पानी मुफ्त जैसे अपने कामों को गिनाकर वोट मांग रही है, वहीं भाजपा का जोर अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के केंद्र के फैसले को भुनाने पर है। इसके अलावा नागरिकता कानून मुद्दा भी उसकी लिस्ट में शामिल है। वह शाहीन बाग का मुद्दा भी जोर-शोर से उठा रही है। वहीं कांग्रेस मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने की पुरजोर कोशिश में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com