खूबसूरत दिखने के लिए सुबह-सुबह अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स

सभी लड़कियों को सुबह उठने के बाद बहुत सारी ब्यूटी से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. सभी लड़कियां यही चाहती हैं कि उनकी सुबह भी उतनी ही खूबसूरत हो जितना खूबसूरत उनका दिन होता है. यह काम बहुत ज्यादा मुश्किल भी नहीं है. बस आपको अपने डेली रूटीन में थोड़ा सा चेंज करना पड़ेगा. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से सुबह उठते वक्त भी आप उतनी ही खूबसूरत लगेगी जितना दिन भर रहती हैं. 

1- सुबह उठने के बाद आपके तकिए पर बहुत सारे टूटे हुए बाल दिखाई देते हैं. रात में सोते वक्त बाल तकिये से रगड़ खाकर टूट जाते हैं. इसलिए हमेशा  सिल्क का पिलो कवर बनवाएं. सिल्क आपके बालों को उलझने से बचाएगा जिससे आपके बाल टूटेंगे नहीं और बालों की खूबसूरती बरकरार रहेगी. 

2- रात में सोने से पहले अपने चेहरे को अच्छे से धो कर विटामिन इ युक्त मॉश्चराइजर लगाएं. रात में चेहरे पर मॉश्चराइजर लगाने से सुबह उठने के बाद भी आपका चेहरा चमकदार लगेगा. 

3- रात में सोने से पहले अपनी पलकों और आइब्रोज पर जैतून का तेल लगाकर मसाज करें. नियमित रूप से ऐसा करने से आपकी पलकें और आईब्रो घनी हो जाएंगी. 

4- सुबह उठने के बाद फेस वॉश से अपना चेहरा जरूर धोएं. ऐसा करने से आपका मेकअप सारा दिन टिका रहेगा और आप फ्रेश फील करेंगे. 

5- अपने होठों को गुलाबी बनाने के लिए रात में सोने से पहले होठों पर लिप स्क्रब लगाकर होठों की सफाई करें. लिप स्क्रब लगाने से होठों की डेड स्किन  निकल जाएगी और ब्लड सरकुलेशन भी तेज हो जाएगा. रात में सोने से पहले अपने होठों पर लिप बाम लगाना ना भूलें. ऐसा करने से सुबह उठने के बाद भी आपके होंठ गुलाबी और मुलायम रहेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com