शादी से पहले कल्कि केकलां ने दिया बच्चे को जन्म, पहली बार बनीं मां

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि केकलां मां बन गई हैं. उन्होंने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दे दिया है. कल्कि बीते काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में थीं. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है कि कल्कि ने कल रात ही एक लड़की को जन्म दिया है. कल्कि पहली बार मां बनी हैं. वह लंबे वक्त से ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं. दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कल्कि काफी उत्साहित थीं. कुछ दिन पहले खबर ये सामने आई थी कि अभिनेत्री अपने बच्चे क जन्म बुजुर्गों की प्रथा के मुताबिक प्राकृतिक ढंग से ही करने वाली हैं. इसके लिए वह किसी अस्पताल या दवाखाने से ऑपरेशन या कोई आसान सी विधि का सहारा नहीं लेंगी. अगर जरूरत पड़ेगी तो डॉक्टर की सलाह लेकर दवाई जरूर लेंगी. हालांकि उन्होंने इस बच्चे को जन्म कैसे दिया है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

बीते दिनों कल्कि ने बताया था कि जब उन्होंने अपने परिवार को बताया कि वह शादी से पहले मां बनने वाली तो उनका क्या रिएक्शन था. कल्कि ने कहा था कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके और गाय हर्शबर्ग के परिवार वाले काफी अपरंपरागत हैं. उन्होंने कहा, ‘शुक्र है हम दोनों के परिवार वाले काफी अपरंपरागत हैं. वह शादी और बाकि चीजों को लेकर काफी परंपरागत सोच नहीं रखते हैं. मेरी मां ने मुझसे कहा कि देखो, अगली बार जब तुम शादी करना तो पूरी तरह सुनिश्च हो जाना, ये तुम्हारी जिंदगी है. ‘ कल्कि ने बताया था कि उनकी मां ने ऐसा इसलिए कहा ‘क्योंकि मेरा एक बार पहले ही तलाक हो चुका है. इसलिए उन्हें शादी की ज्यादा जल्दी नहीं है. ‘

गौरतलब है कि कल्कि केकलां ने पहली शादी मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप से की थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों करीब आए थे. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया और फिर दोनों अलग हो गए.

Loading...
IGNITED MINDS