चोरी के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांववालों ने ईंट-पत्थरों से उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक गांव में आक्रोशित भीड़ ने चोर होने के शक में 40 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने सोमवार को बताया है कि जिले के खातिवाली गांव में हुई इस घटना में मृतक का एक साथी जख्मी हो गया है। पुलिस निरीक्षक राजू वंजारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि घटना रविवार तड़के तीन बजे हुई, जब दोनों कुछ घरों में कथित तौर पर चोरी कर भागने की कोशिश में थे। 

उन्होंने बताया कि दोनों ही पीड़ित गुजरात के पंचमहल के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि एक शख्स ने दोनों को देख शोर मचा दिया, जिसके बाद गांव इकठ्ठा हो गए और उनके पीछे भागने लगे। उन्होंने बताया कि एक दीवार को लांघ कर भागने की कोशिश में दोनों पीड़ित गिर गए और गांववालों ने उन्हें ईंट-पत्थरों से मारना चालू कर दिया। इसके बाद दोनों को पकड़ कर भी उनकी जमकर धुनाई की गई।

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उन्हें एक पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से एक दिनेश मावी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वंजारी ने बताया कि मावी का साथी जख्मी है और उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि आठ गांववालों के खिलाफ हत्या और दंगा करने के इल्जाम में केस दर्ज किया गया है। वंजारी ने बताया कि मामले में अभी तक किसी को अरेस्ट नहीं किया गया है और जांच जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com