मारिया शारापोवा ने दमदार खेल के साथ वापसी की

नई दिल्ली : मन्ट्रियल डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में रूसी स्टार मारिया शारापोवा ने शानदार वापसी करते हुए अपने ही देश की  दारिया कासातकिना पर 6-0 6-2 से जीत दर्ज की इसके साथ ही इस ख़िताब में उन्होंने दूसरों के लिए खुद को चुनौती बनाए रखा है. उनके खेल को देखते हुए कयास लगाए जा रहे है कि वो इसके फाइनल तक जा सकती है. 

अपने इस खेल के दौरान शारापोवा ने महज 66 मिनट में 12वीं वरीय कासातकिना को हरा दिया जो मैच के दौरान केवल तीन विनर ही जमा सकीं. अब पांच बार की मेजर चैम्पियन रही शारापोवा को क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह बनाने के लिये फ्रांस की छठी वरीय कैरोलिन गार्सिया से मुकाबला करना होगा. 

बता दें कि यहाँ पर दुनिया की चौथे नंबर की खिलाड़ी कर्बर पिछले महीने हुए विम्बलडन फाइनल में सेरेना विलियम्स को शानदार मैच में हराने के बाद अपना पहला मैच खेल रही थीं. लेकिन एंजलिक कर्बर को विम्बलडन खिताब हासिल करने के बाद अपने पहले मैच में ही हार का सामना करना पड़ा. उन्हें फ़्रांस की एलीज़ कॉर्नेट ने बड़ा झटका दिया. एलीज़ कॉर्नेट ने एंजेलिक केर्बर को 6-4, 6-1 से हराकर अपनी दावेदारी मजबूत की. अगले मैच में अब आस्ट्रेलिया की एशले बार्टी से कोर्नेट का मुकाबला होगा.

Loading...
IGNITED MINDS