एमएस धोनी के साथ हुए विवाद के बाद अंपायर पर भड़की साक्षी, बाद में पोस्ट किया डिलीट

इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को अपना आपा खोते हुए देखा गया। आमतौर पर धौनी काफी शांत रहते हैं लेकिन टॉम कुर्रन को आउट दिए जाने के बाद फैसला थर्ड अंपायर के पास भेजे जाने से वह बहस करते नजर आए।

चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर दीपक चाहर की गेंद पर टॉम को विकेट के पीछे धौनी ने लपका। फील्ड अंपायर ने कैच सही करार देते हुए बल्लेबाज को आउट दिया। राजस्थान के रिव्यू खत्म हो चुके थे लिहाजा कप्तान स्टीव स्मिथ ने फील्ड अंपायर से ही फैसले पर थर्ड अंपायर के विचार लेने का इशारा दिया।

ऐसा नहीं हुई टॉम मैदान से बाहर जाने के लिए चल पड़े इतने में टीवी अंपायर ने रिप्ले देखकर पाया की गेंद बल्ले से नहीं बल्कि पैड से टकराई है और टॉम को वापस बुलाने के लिए फील्ड अंपायर को आदेश दिया। इस फैसले को लेकर धौनी खासे नाराज हुए और अंपायर के पास जाकर बहस भी की।

इस बात को लेकर धौनी की पत्नी साक्षी भी काफी नाराज हुई और इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट लिख डाला। हालांकि इन्होंने इसको बाद में डिलीड कर दिया। इस पोस्ट में लिखा था, मैंने पहली बार देखा है कि खिलाड़ी को आउट दिए जाने के बाद फैसले को थर्ड अंपायर के पास भेजा गया। इस तरह से सम्मानित टूर्नामेंट में अंपायर को बेहतर करने की जरूरत है। करोड़ो लोग देख रहे हैं।

राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाज करते हुए संजू सैमसन के 32 गेंद पर खेली 74 रन की आतिशी पारी और कप्तान स्टीव स्मिथ के 69 रन की बदौलत 20 ओवर में 216 रन बनाने में कामयाब हुई थी। जवाब में चेन्नई की टीम 6 विकेट पर 200 रन ही बना पाई। चेन्नई के लिए फाफ डु प्लेसिस ने 37 गेंद पर 72 रन की बेहतरीन पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Loading...
IGNITED MINDS