राहुल के लिए जैस्मिन ने तोड़ा रुबीना का दिल, घर में हुई तोड़फोड़

लोकप्रय टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ लगभग अपना आधा सफर पूर्ण कर चुका है, किन्तु इस सीज़न में अभी तक न किसी के मध्य स्ट्रांग फ्रेंडशिप नजर आई है और न ही दुश्मनी। हालांकि कविता तथा एजाज़ अवश्य इस गेम में पूरी प्रकार से एक दूसरे के खिलाफ हैं। किन्तु इन दोनों के अतिरिक्त अब घर में दो नए मेंबर्स के बीच खटपट होती दिखाई दे रही है, तथा वो दो नए सदस्य हैं जैस्मिन भसीन तथा रुबीनी दिलैक। जैस्मिन तथा रुबीना के बीच आरम्भ से ही अच्छा बॉन्ड देखने को मिला है। दोनों एक दूसरे का हमेशा साथ भी देते हैं तथा एक दूसर के लिए स्टैंड भी लेते हैं। किन्तु अली के आने के पश्चात् जैस्मिन का रवैया रुबीना के लिए कुछ बदला हुआ सा दिखाई दे रहा है।

 

पिछले दिनों जैस्मिन ने रुबीना के लिए कहा कि उनमें Superiority complex है, वहीं अब हाल ही में टास्क के दौरान जैस्मिन, अली के साथ राहुल के लिए तथा रुबीना के विरुद्ध खेल रही हैं। दरअसल, बिग बॉस में इस समय ‘एक था राजा एक थी रानी’ टास्क चल रहा है, इस टास्क में रूबीना रानी बनीं हैं तथा राहुल राजा। तथा शेष घरवाले उनके वर्कर बने हैं। इस टास्क में जैस्मिन और अली खुलकर राहुल का सपोर्ट कर रहे हैं।

वही कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का वीडियो साझा किया है जिसमें जैस्मिन बोलती नजर आ रही हैं कि वो किसी की सगी नहीं हैं.. इसके पश्चात् रुबीना,अभिनव को कहती हैं कि यदि वो लोग फोर्स का उपयोग कर रहे हैं तो तुम भी करो। तत्पश्चात, अभिनव और अली के मध्य ज़ोरदार झगड़ा होता नजर आ रहा है। यहां तक दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई है। वही अब ये देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा कि आगे इनकी मित्रता किस मोड़ पर आती है।

Loading...
IGNITED MINDS