मथुरा के कोसीकलां रेलवे स्टेशन पर संपर्कक्रांति से दर्जनभर लोग टकराये, सात गंभीर एक मरा

मथुरा। मथुरा के कोसीकलां रेलवे स्टेशन पर संपर्कक्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आकर दर्जनभर लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसमें से छह की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है। रेलवे अफसरों से अनुसार इंटरसिटी ट्रेन प्लेटफार्म नम्बर एक पर आयी थी और यह लोग प्लेटफार्म नंबर दो से रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे तभी धड़धड़ाते हुए संपर्कक्रांति एक्सप्रेस गुजरी और यात्रियों को चपेट में लेती चली गई। जिससे यहां पर मौजूद यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। 

बताया जा रहा है कि यह ट्रेन प्लेटफार्म एक पर खड़ी थी। तभी बराबर वाले ट्रैक से संपर्कक्रांति एक्सप्रेस गुजरी। इस ट्रेन का कोसी में स्टॉपेज नहीं है। दो ट्रैकों के बीच में खड़े लोगों को संपर्क क्रांति के गुजरते वक्त हवा के दवाब ने पीछे धकेला और वे दूसरे ट्रैक पर खड़ी इंटरसिटी ट्रेन की बोगियों से टकरा गये। तभी इंटरसिटी भी चल दी। हादसे में सात लोग गंभीर घायल हो गए। इनमें से एक की मौत की जानकारी मिल रही है। ट्रेन की चपेट में आने वाले चार लोग मथुरा के ही नगरिया के हैं और दो सुरवारी के, एक रिठोरा का है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गयै है। 

ट्रैक्टर ट्राली से टकराई डीसीएम, तीन की मौत, ग्यारह घायल

अमरोहा। सोमवार की रात करीब ढाई बजे डिडौली स्थित नेशनल हाईवे पर पेट्रोल पम्प के सामने मुरादाबाद की ओर से मेरठ के लोग ट्रैक्टर ट्राली से अमरोहा आ रहे थे। पेट्रोल पम्प के सामने तेल खत्म होने पर चालक डिवाइडर पर खड़े होकर ट्रैक्टर में तेल डाल रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही डीसीएम ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी।

इसके चलते ट्रैक्टर चालक मोहित व दीपक निवासी नूरनगर थाना वृहम्पुरी मेरठ तथा डीसीएम चालक राशिद निवासी भोजपुर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्राली मे सवार अंकित, परवीन, आशु, वासू, वृहम, सावन, परवीन, सचिन, सिप्पू, मोनू निवासी मेरठ व डीसीएम मे सवार व्यापारी फहीम निवासी भोजपुर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जोया स्थित सीएचसी मे भर्ती कराया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Loading...
IGNITED MINDS