रुबीना और अभिनव शुक्ला के बीच हुई बहस, पहली बार दिखी अनबन

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के दो कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला ने आरम्भ से ही ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है। रुबीना और अभिनव बहुत केयरिंग तथा लविंग कपल हैं। बिग बॉस के घर में भी कई बार दोनों के बीच एक रोमांटिक कैमिस्ट्री देखी गई है। विशेष बात ये है कि ‘बिग बॉस’ का आधा सीज़न बीत चुका है, किन्तु ये कपल आपस में कभी लड़ना तो दूर बहस करते हुए भी नहीं दिखें। किन्तु हाल ही में टास्क के दौरान दोनों के मध्य प्रथम बार थोड़ी बहस होती नजर आई।

दरअसल, 19 नवंबर के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। इस टास्क में चार पुराने कप्तान मतलब अली, जैस्मिन, पवित्रा तथा एजाज़ को एक बॉक्स में बंद होना था। जो अधिक समय तक बंद रहेगा वो टास्क का चैम्पियन होगा तथा कप्तान भी। क्योंकि एजाज़ के हाथ में चोट लगी है, इसलिए उनकी ओर से पवित्रा बॉक्स में बैठती हैं।

वही टास्क के दौरान रुबीना, जैस्मिन को समझाती हैं कि एजाज़ तथा पवित्रा की योजना है कि यदि पवित्रा जीत जाती हैं तो आगे जाकर वो जान को सेव करेंगे। पवित्रा, रुबीना तथा जैस्मिन की चर्चा सुन लेती हैं। जिसके पश्चात् पवित्रा का जैस्मिन से झगड़ा हो जाता है। बाद में अभिनव रुबीना से बोलते हुए दिखते हैं कि उन्होंने क्यों जैस्मिन को ये सब बताया। अभिनव कहते हैं कि ‘अपने पत्ते सबके सामने मत खोलो, जैस्मिन के समक्ष भी नहीं। ये खेल केवल सही वक़्त पर सही चीज़ें बोलने का नहीं है, बल्कि कई बार चुप रहने का भी है’। हालांकि, रुबीना अभिनव की बात से सहमत नहीं होती हैं। जिसके पश्चात् अभिनव उनकी बातों से चिढ़ जाते हैं तथा बोलते हैं, ‘ठीक है यार रूबी तेरे को जो करना है कर’ तथा वहां से चले जाते हैं। रूबीना, अभिनव को रोकते हुए बोलती हैं, ‘जब तुम्हें कन्सल्ट ही नहीं करना है तो छोड़ो अब हो गया है सब, मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है’।

Loading...
IGNITED MINDS