अवॉर्ड फंक्शन में सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी अंकिता लोखंडे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह गए। सुशांत के जाने से हर कोई बेहद आहत हुआ था। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी सुशांत के इस तरह अचानक चले जाने से हैरान रह गईं। अब खबरें हैं कि अंकिता सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे सुशांत की एक्स प्रेमिका हैं। सुशांत तथा अंकिता 6 वर्ष रिश्ते में रहे। दोनों एकता कपूर के शो पवित्रा में साथ दिखाई आए थे। यहीं से दोनों के बीच में प्यार हुआ। इस शो में अंकिता अर्चना तथा सुशांत मानव के किरदार में थे। इस शो को काफी पसंद किया गया था। सुशांत के निधन के पश्चात् दोबारा ये शो दिखाया गया था। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, अंकिता लोखंडे एक अवॉर्ड फंक्शन में एक्स प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी।

वही ये अवॉर्ड फंक्शन उसी चैनल पर आएगा जिस पर शो पवित्रा रिश्ता आता था। परफॉर्मेंस की अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। किन्तु ये सभी के लिए इमोशनल मोमेंट होगा, जब अंकिता सुशांत सिंह राजपूत की मेमोरीज को री-क्रिएट करेंगी। वही सुशांत की बात करें तो उन्होंने अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनका शव फंखे से लटका हुआ प्राप्त हुआ था। सुशांत के निधन से उनका परिवार पूरी तरह टूट गया था। साथ-साथ सुशांत के परिवार ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध एफआईआर भी दायर कराई थी। रिया इन दिनों बेल पर हैं। उनके ऊपर ड्रग्स पैडलर्स से संपर्क तथा सप्लाई के आरोप  हैं।

Loading...
IGNITED MINDS