प्रेग्नेंसी में अनीता हसनंदानी ने लिया खट्टी-मीठी और चटपटी पानी पूरी का मजा

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों गर्भवती हैं। जी दरसल जल्द ही उनके घर में नया मेहमान आने वाला है। ऐसे में वह और उनके पति खूब एक्साइटेड हैं। वैसे खबरों के मुताबिक अनीता अब किसी भी समय मां बन सकती हैं। वैसे इस बीच अनिता हसनंदानी वीडियो बनाने के लिए समय निकाल लेती हैं। हर दिन उनके एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं। अब हाल ही में दोनों का एक मजेदार वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में वह पानी पूरी खाती हुईं नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद कई सेलेब्स ने कमेंट्स किये है और खाने की इच्छा भी जताई है। वैसे अनीता हसनंदानी प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी क्रेविंग को खत्म करने के लिए पानी पूरी खाती दिख रही हैं। इस वीडियो में जैसे वह इस खट्टी-मीठी और चटपटी पानी पूरी का मजा ले रही हैं उसे देखकर आपके मुंह से भी पानी आ सकता है। वैसे अनिता हसनंदानी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने बीते साल कोरोना को लेकर लगे हुए लॉकडाउन के दौरान अपने फैन्स से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी और हैरान कर दिया था।

केवल इतना ही नहीं अनिता हसनंदानी ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी शूटिंग की और वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रही हैं। इसके अलावा अब तक वह अपने बेबी बम्प की कई तस्वीरें और वीडियो को शेयर कर चुकी हैं। बीते दिनों ही एकता कपूर ने अनिता हसनंदानी के लिए बेबी शावर का फंक्शन रखा था और इस फंक्शन में टीवी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां शामिल हुईं थीं और जश्न मनाया था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com