आईआईएम-कोलकाता के छात्रों ने एक्स-कल्चर 2020 में सर्वश्रेष्ठ टीमों का जीता पुरस्कार

भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) कलकत्ता को एक्स-कल्चर 2020-2 प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ टीम पुरस्कार दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, 5 छात्रों को विभिन्न पेशेवरों और कॉर्पोरेट्स द्वारा प्रस्तुत वास्तविक जीवन की समस्याओं के समाधान के लिए सम्मानित किया गया है। जिन छात्रों को सम्मानित किया गया है, वे अलग-अलग टीमों के सदस्य थे जिन्होंने आयोजित प्रतियोगिता में भाग लिया था।

विजेताओं को पेशेवर दुनिया में काम करने और वास्तविक जीवन कॉर्पोरेट स्पॉटलाइट हासिल करने के अवसरों के साथ दिया जाएगा। विजेताओं को समाधान के लिए नकद पुरस्कार, पोस्ट मार्केट कमीशन के रूप में 2,000 डॉलर से सम्मानित किया गया है, जबकि कुछ छात्रों को भाग लेने वाली कंपनियों के साथ स्थायी या नियमित रोजगार के अवसरों से सम्मानित किया जा सकता है।

एक्स-कल्चर बेस्ट टीम्स अवार्ड्स सोहम बसु चौधरी, अरुम शर्मा, हरीथा उन्नीकृष्णन, इकजोत कौर और रितिका वर्मा को दिए गए, जिनकी टीमों में प्रोफेसर राम्या वेंकटेश्वरन का उल्लेख था। IIM कलकत्ता के अलावा, 12,777 प्रतिभागी टीमों में से 41 और समूहों को सर्वश्रेष्ठ टीमों के रूप में चुना गया। प्रतियोगिता के विजेताओं की पूरी सूची और एक्स कल्चर 2020 से संबंधित विवरणों की जांच करने के लिए छात्र सीधे दिए गए लिंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं:

Loading...
IGNITED MINDS