BB14: राहुल पर भड़कीं रुबीना, कहा- ‘अबे साले तू असली मर्द है तो…’

‘बिग बॉस 14’ के घर में एक बार फिर से बड़े ट्विस्ट के साथ सब कुछ बदलने वाला है। जी दरअसल शो में इन दिनों सबसे रोमांचक मोड़ आया हुआ है। आप देख रहे होंगे शो में राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक की लड़ाई चल रही है जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन रह-रहकर दोनों एक-दूसरे से लड़ते नजर आ जाते हैं और एक-दूसरे को ताना मारने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब हाल ही में शो का एक नया प्रोमो आया है जो आप देख सकते हैं।

इस प्रोमो में नजर आ रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में दोनों बुरी तरह से एक-दूसरे से भिड़ेंगे। आप प्रोमो में देख सकते हैं राहुल वैद्य रुबीना से लड़ते हुए उनकी पर्सनल जिंदगी को घसीट लेते हैं। वहीं अपने और अभिनव शुक्ला के रिश्ते पर बार-बार मिल रह तानों से रुबीना झल्ला जाती हैं और वह राहुल को सुनाने लगती हैं। प्रोमो में आप सुन सकते हैं राहुल वैद्य अभिनव शुक्ला को ताना मारते हुए कह रहे है, ‘जो अपनी बीबी का ना हो सका।।उससे क्या उम्मीद करें।’

इस बात को सुनते ही रुबीना गुस्से से लाल हो जाती हैं और कहती हैं, ‘अबे साले तू असली मर्द है तो अपनी बात कर ना। गेम जीतने के लिए किसी के पर्सनल रिश्ते को मत घसीट।।।अगर तुझमें इतना ही दम है तो अपनी पार्टनर दिशा परमार को इस शो में क्यों नहीं लेकर आया?’ वहीं दूसरी तरफ आप देख सकते हैं अभिनव शुक्ला गुस्से में आकर राहुल वैद्य से धक्का मुक्की भी कर रहे हैं। वहीं इस दौरान अली गोनी बचाव करते नजर आते हैं। अली गोनी राहुल वैद्य को समझाते हैं कि वो इस वक्त इन चीजों में ना ही पड़ें। वैसे यह देखकर कहा जा सकता है आज का एपिसोड जबरदस्त होने वाला है।

Loading...
IGNITED MINDS