जैस्मिन भसीन के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी एंट्री, अभिनव शुक्ला को करेंगे सपोर्ट

गेस्ट हाउस में परिवर्तित हो चुका बिग बॉस 14 का हाउस अभी भी उसी प्रथा को बरकरार रखे हुए है। हर प्रतियोगी की इस घर में कभी भी एंट्री हो सकती है तथा एविक्शन केवल नाम के लिए होता नजर आ रहा है। वही अब जानकारी आ रही है कि जैस्मिन भसीन के पश्चात् राहुल महाजन को भी बिग बॉस में फिर से बुलाया जा रहा है। वे भी बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक सपोर्टर एंट्री लेने जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारियों के अनुसार, राहुल महाजन, अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए एंट्री लेते नजर आएंगे। जैस्मिन की भांति उन्हें भी अभी क्वारंटीन में रखा जाएगा तथा उसके पश्चात् वे बिग बॉस के घर में होंगे। कहा जा रहा है कि राहुल बिग बॉस के हाउस में एक सप्ताह का वक़्त गुजारने जा रहे हैं। वे गेम का भाग तो नहीं होंगे, किन्तु प्रत्येक मोड़ पर अभिनव को सपोर्ट करते अवश्य नजर आएंगे।

ध्यान हो कि जब राहुल ने घर में बतौर चैलैंजर एंट्री ली थी, तब उनकी अभिनव शुक्ला संग जबरदस्त फ्रेंडशिप हो गई थी। इस मित्रता के कारण ही राहुल के बाहर जाने के पश्चात् अभिनव ने कई अवसरों पर उन्हें याद किया। ऐसे में अब राहुल को अभिनव के लिए वापस बुलाया जा रहा है। ये देखने वाली बात होगी कि राहुल के आने से अभिनव का गेम चमकता है या फिर उन्हें हानि उठानी पड़ती है। वैसे राहुल महाजन को बिग बॉस में एक एंटरटेनर के तौर पर जाना जाता है। जिस अंदाज में राखी सावंत सभी को एंटरटेन करती हैं, वैसे ही राहुल भी जबरदस्त एंटरटेन करते नजर आते हैं।

Loading...
IGNITED MINDS