शिवपाल ने कहा- सपा में मिला पद का प्रस्ताव तो निभाऊंगा जिम्मेदारी

इटावा। सपा विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पार्टी हाईकमान से अभी राष्ट्रीय महासचिव पद का प्रस्ताव नहीं मिला है। पद का प्रस्ताव अगर मिला तो जिम्मेदारी का पूरा पालन किया जाएगा।

जन समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर वरिष्ठ पुलिस कप्तान अशोक कुमार त्रिपाठी से मिलने आए शिवपाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है। चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है। जनता की शिकायतों को नहीं सुना जा रहा। महंगाई और बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है। उत्पीडऩ के मामले बढ़ गए हैं। कर्नाटक चुनाव पर कहा कि वहां की जनता ने भाजपा सरकार को नकार कर सत्ता से दूर रखा लेकिन, अब जुगाड़ से सरकार बनाने में भाजपा जुटी हुई है।

बनारस की घटना पर शिवपाल बोले, कि अगर वहां चल रहे फ्लाईओवर के कार्य को देखते हुए ट्रैफिक डायवर्जन कर दिया जाता तो हादसा रोका जा सकता था। जसवंतनगर में बन रहे फ्लाईओवर निर्माण को लेकर आरोप लगाया कि पुल निर्माण के लिए जिन लोगों की जमीनें ली गई हैं उनका भुगतान पांच से 10 फीसद का कमीशन दिए बिना नहीं हो रहा है। केंद्र सरकार सरकार पर निशाना साधते हुए सपा नेता ने कहा कि 100 दिन में महंगाई व कानून व्यवस्था सही होने का दावा किया था, अब तो चार साल हो गए। सरकार एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी है। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com