पुलिस पार्टी पर हमले में थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी घायल, दस गिरफ्तार

पुलिस पार्टी पर हमले में थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी घायल, दस गिरफ्तार

नवादा। बिहार में नवादा जिले के रजौली थाने के बारा गांव में बुधवार की देर शाम हत्या मामले के एक आरोपित को पकड़ने सादे वेश में बाइक से गए थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी को ग्रामीणों ने बन्धक बनाकर जमकर पिटाई की। पत्थर बाजी भी की। जिससे इंस्पेक्टर सहित 10 पुलिस कर्मी घायल हो गए।

सूचना मिलते ही देर रात एसपी सूरत पाली के नेतृत्व में भारी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने छापेमारी कर थानाध्यक्ष को मुक्त कराया ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थरबाजी भी की जिसे 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए पुलिस ने व्यापक छापेमारी अभियान कराकर पत्थरबाजी में शामिल 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी पुलिस बलों के साथ आरोपित की तलाश में छापेमारी करने बारा गांव पहुंचे थे। छापेमारी में थानाध्यक्ष ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इसी बीच गांव वालों ने पुलिस को चोर-चोर कहकर हल्ला करना शुरु कर दिया। इसके बाद गांव के ग्रामीण वहां जुट गए। ग्रामीणों ने पुलिस के चंगुल से हत्यारोपित को छुड़ा लिया। हत्यारोपित को पकड़ने के क्रम में ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष व दो चौकीदार के साथ मारपीट कर दी।


इसमें रजौली थाने के लेंगुरा के चौकीदार कृष्णनंदन प्रसाद का सिर फट गया व छतनी के चौकीदार मनोज पंडित को भी चोटें लगी है। ग्रामीणों के गिरफ्त में फंस जाने के बाद पुलिस मौका पाकर छुपने का प्रयास करने लगी। इसी क्रम में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी का मोबाइल पानी में गिर गया। जिसके कारण उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। इधर, थानाध्यक्ष के ग्रामीणों के चंगुल में फंस जाने की सूचना आनन-फानन में नवादा पुलिस हेडक्वार्टर को दी गई।

सूचना मिलने के तुरंत बाद एसपी के साथ ही रजौली एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय, सर्किल इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह ,एसटीएफ जवानों के साथ बारा गांव पहुंचे। इसके बाद एडिशनल एसपी हेड क्वार्टर महेंद्र बसंती, पकरीबरावां एसडीपीओ, सर्किल इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी व आसपास के थानों समेत जिले के कई पुलिस थानों से भारी मात्रा में पुलिस अधिकारी और जवान रजौली थाना क्षेत्र के जोगियामारण पंचायत के बारा गांव पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने पूरे गांव की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस पर हमला करने के आरोप में 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com