‘मेंटल’ हुए राजकुमार राव-कंगना रनौत, शुरू हुई शूटिंग

अभिनेता राजकुमार राव और कंगना रनौत ने आगामी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग शुरू कर दी है. राजकुमार ने बुधवार को फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “पहला दिन, आईए शुरू करें ‘मेंटल है क्या’. एकता कपूर, कंगना रनौत, प्रकाश कोवेलमुडी, कनिका ढिल्लों, रुचिका कपूर.” अपने होम बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के तहत फिल्म को सह-प्रस्तुत कर रहीं निर्माता एकता कपूर ने ट्वीट किया, “ओह ये! जय माता दी.”

‘मेंटल है क्या’ कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है और राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता निर्माता प्रकाश कोवेलमुडी इसका निर्देशन करेंगे. वह ‘अनागनागा ओ धीरुडु और ‘साइज जीरो’ जैसी दक्षिणी भारतीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. यह दूसरी बार है, जब राजकुमार और कंगना एक साथ दिखेंगे. इससे पहले उन्हें वर्ष 2013 की फिल्म ‘क्वीन’ में साथ देखा जा चुका है. हालांकि, फिल्म में राजकुमार का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था और वह केवल फिल्म की शुरुआत में और अंत में ही नजर आए थे और पूरी फिल्म को कंगना ने अकेले संभाला था.

कंगना की इस फिल्म ने उनकी जिंदगी और करियर को बदलने में अहम भूमिका निभाई है. इसके अलावा उनकी फिल्म तनु वेड्स मनु ने भी उन्हें इंडस्ट्री में अलग पहचान दी है. कंगना अक्सर अपने अलग तरह के किरदार और अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं राजकुमार भी कुछ हटकर रोल करने के लिए जाने जाते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com