पैराओलंपिक में बैडमिंटन में रजत लाने पर सुहास एलवाई को सीएम ने दी बधाई

पैराओलंपिक में बैडमिंटन में रजत लाने पर सुहास एलवाई को सीएम ने दी बधाई

गोरखपुर। ओलंपिक के बाद अब पैराओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने पदक हासिल करना शुरू किया है। रविवार को बैडमिंटन में भारतीय खिलाड़ी सुहास एलवाई ने रजत हासिल किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस जीत पर बधाई दी है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ओलंपिक के बाद पैराओलंपिक में भारत की टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। आज हम सबके लिए एक नई खुशखबरी आई है कि इस पैराओलंपिक में भाग ले रहे जिलाधिकारी नोयडा सुहास एलवाई ने रजत पदक प्राप्त किया है। मैं इसके लिए सुहास एलवाई को हृदय से बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि उन्होंने अपने प्रशासनिक दायित्वों का कुशलता पूर्वक निर्वाहन करते हुए पैराओलंपिक में भी उन्होंने एक बड़ी सफलता हासिल की है। इससे पहले भी उन्होंने कई पदक प्राप्त कर प्रदेश का गौरव बढ़ाया है। आज उन्होंने भारतीय टीम के खाते में एक और बड़ी उपलब्धि जोड़ दी है।

योगी ने कहा कि सुहास एलवाई ने टोक्यो के पैराओलंपिक में सुहास एलवाई ने बैडमिंटन स्पर्धा में रजत पदक जीतकर भारतवर्ष की खेल प्रतिभा को वैश्विक पटल पर प्रतिष्ठित किया है। समूचे देश को हर्षाने वाली यह अविस्मरणीय उपलब्धि अनेकानेक खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com