शादी के बाद बढ़ी नई नवेली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह की उलझन

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो गई है, कपल ने कल रात ही शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है. अपने खास दिन पर ये जोड़ी बेहद प्यारी लग रही थी, इसे और भी खास बनाने के लिए इस जोड़े ने बेहद प्यारी शादी की पोशाक पहनी थी, लेकिन अब नई नवेली दुल्हन रकुल की फजीहत बढ़ गई है, क्योंकि एक्ट्रेस का लहंगा बॉलीवुड एक्ट्रेस अतिया शेट्टी के लहंगे से मिलता-जुलता होने के कारण ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

रकुल ने पहना अथिया जैसा लंहगा

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी से शादी कर ली है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद से रकुल और जैकी की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस के शादी के लहंगे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है और अब रकुल प्रीत को अथिया की तरह शादी का लहंगा पहनने के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है.

ट्रोलर्स ने जमकर ट्रोल किया

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने बीती रात यानी 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर हनेशा के लिए एक दूजे के हो गए. जिसके बाद कपल की आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की गई. जिसमें रकुल ने जो शादी का लहंगा पहना है, वह अथिया शेट्टी की शादी की पोशाक से मैच कर रहा है. जिसके बाद ट्रेलर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- इन दोनों लहंगों में ज्यादा अंतर नहीं है.  वहींं दूसरे ने कहा- सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस ही एक-दूसरे की शादी की ड्रेस कॉपी करती हैं, असल जिंदगी में आम लड़कियां सिर्फ लाल शादी की पोशाक ही पहनती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com