युवा वैश्विक नेता श्रेणी में पांच भारतीयों में Bhumi Pednekar भी शामिल

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर उन पांच भारतीयों में से एक हैं जिन्हें विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की 2024 की युवा वैश्विक नेता श्रेणी में शामिल किया गया है। अंतरराष्ट्रीय संगठन ने 40 वर्ष से कम उम्र के लगभग 90 ऐसे लोगों की सूची जारी की है जो सार्वजनिक स्वास्थ्य, आर्थिक विकास, प्रौद्योगिकी और स्थिरता के क्षेत्रों में अपने अभूतपूर्व काम के माध्यम से भविष्य को आकार दे रहे हैं और सकारात्मक बदलाव के लिए कार्यरत हैं। डब्ल्यूईएफ ने एक बयान में कहा कि 2024 की सूची राजनीति, कारोबार, नागरिक समाज, कला और शिक्षा जगत के उभरते सितारों के एक उल्लेखनीय समूह से बनी है।
‘यंग ग्लोबल लीडर्स कम्युनिटी: द क्लास ऑफ 2024’ में शामिल पांच भारतीयों में पेडनेकर के अलावा नायका फैशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अद्वैत नायर; जुबिलेंट समूह के निदेशक अर्जुन भरतिया; वेदांता लिमिटेड की गैर-कार्यकारी निदेशक प्रिया अग्रवाल हेब्बार और डेक्सटेरिटी ग्लोबल के संस्थापक एवं सीईओ शरद विवेक सागर शामिल हैं। पेडनेकर ने कहा कि वह विश्व आर्थिक मंच के साथ 2024 की युवा वैश्विक नेताओं की सूची में शामिल होने को लेकर रोमांचित हैं।

अभिनेत्री ने ‘एक्स’ पर कहा, ‘‘सामूहिक कार्रवाई की शक्ति में हमेशा विश्वास रहा है और मैं डब्ल्यूईएफ के साथी नेताओं के साथ ग्रह के वास्ते प्रभावशाली बदलाव करने के लिए उत्सुक हूं। आइए मिलकर एक हरित और टिकाऊ भविष्य का मार्ग प्रशस्त करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com