फिल्म के निर्माता Vashu Bhagnani का दावा, Bade Miyan Chote Miyan दुनिया भर में 1,100 करोड़ कमाएंगे

बड़े मियां छोटे मियां, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं, 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म ईद के मौके पर 10 अप्रैल 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म अजय देवगन-स्टारर मैदान के साथ टकराने वाली है, लेकिन बीएमसीएम के निर्माता बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कारोबार को लेकर आश्वस्त हैं और दावा किया है कि यह एक्शन फिल्म दुनिया भर में 1,100 करोड़ रुपये कमाएगी। जैकी भगनानी का खुद को वास्तविक जीवन में ‘छोटे मियां’ और अपने पिता वाशु भगनानी को ‘बड़े मियां’ के रूप में पेश करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

छोटी क्लिप में, जैकी अपना और अपने पिता का परिचय ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रूप में कराने के बाद कैमरा वाशु भगनानी की ओर घुमाते हैं, जो आत्मविश्वास से कहते हैं कि आगामी फिल्म दुनिया भर में 1,100 करोड़ रुपये कमाएगी। वीडियो में वाशु कहते हैं, चिंता मत करो, दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपये पक्के हैं।” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, जैकी ने वीडियो समाप्त किया और कहा ”तथास्तु”।
यह देखना दिलचस्प होगा कि बीएमसीएम अपनी नाटकीय रिलीज के पहले सप्ताह में कैसा प्रदर्शन करती है। फिल्म का बिजनेस पूरी तरह से उसके वर्ड-ऑफ-माउथ पर निर्भर करता है, जो इसे लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिके रहने में मदद करेगा। आखिरी बॉलीवुड फिल्म, जिसने दुनिया भर में 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया, वह शाहरुख खान की जवान थी।

फिल्म के बारे में

बड़े मियां छोटे मियां विपरीत व्यक्तित्व और मनमौजी तरीकों वाले दो व्यक्तियों के बारे में है, जिन्हें अपने मतभेदों को दूर करने और अपराधियों को निष्पक्षता की ओर ले जाने और भारत को ‘सर्वनाश’ से बचाने के लिए मिलकर काम करने की जरूरत है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं। यह एक्शन फिल्म 10 अप्रैल को अजय देवगन-स्टारर मैदान के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com