शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दी ‘उड़ने’ की इजाजत, बोले- अब कानूनी तौर पर ये भी कर सकती हो

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 18 साल की हो चुकी हैं. मंगलवार को सुहाना का जन्मदिन था. इस दिन की शुरूआत उनकी मां और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सुहाना की एक खूबसूरत फोटो शेयर करके की. इस तस्वीर में सुहाना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. क्रीम करल का गाउन और होंठों पर रेड करल की लिपस्टिक लगाए वे काफी खुश नज़र आ रही थीं. अब हाल ही में शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर बेटी सुहाना को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

उनकी इस शानदार पोस्ट को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. दरअसल, किंगखान ने अपनी बेटी की हवा में उड़ते हुए एक शानदार तस्वीर शेयर करते हुए लिखा.  “हर बेटी की तरह, मैं जानता हूं कि तुम्हारा जन्म सिर्फ उड़ने के लिए हुआ है. अब तुम कानूनी तौर से वो सब कर सकती हो जो 16 की उम्र से करती आ रही हो. लव यू…” शाहरुख के इस कैप्शन से साफ है कि उनकी बेटी सुहाना को शाहरुख अपना दोस्त मनाते हैं. शाहरुख कई इंटरव्यू में कह भी चुके हैं कि अपनी बेटी के लिए वे बेहद प्रोटेक्टिव हैं.


शाहरुख से पहले उनकी पत्नी गौरी ने सुहाना की ये फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया था.

Gearing up for a birthday bash… Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

#repost from @gaurikhan having the time of your life in your teens …❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on


बता दें, शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी एक एक्‍ट्रेस बनना चाहती हैं और लंदन में फिल्‍ममेकिंग पढ़ रही हैं. इस बारे में जब शाहरुख से पूछा गया तो उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘सुहाना को थिएटर ज्‍यादा पसंद है और वह कॉलेज के होने वाले नाटकों में ज्‍यादा हिस्‍सा लेती है. सबसे अच्‍छी बात है कि वह मुझसे एक्टिंग नहीं सीखना चाहती है. वह अपने बलबूते पर एक एक्‍ट्रेस बनना चाहती है.’ कुछ दिनों पहले उन्हें करण जौहर के ऑफिस में भी जाते हुए देखा गया था और उसके बाद सुहाना के फोटोशूट की कई तस्वीरें भी सामने आई थी, जिससे साफ हो गया कि सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com