VIRAL VIDEO: दिशा पटानी ने हॉलीवुड पॉपस्‍टार बियोन्‍से को दी Dance में जबरदस्‍त टक्‍कर

दिशा हर अंदाज में अपनी फिटनेस दिखाती हैं. पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म ‘बागी 2’ में नजर आईं दिशा अब जल्‍द ही सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आएंगी. लेकिन इस बीच दिशा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने उनके फैन्‍स को फिर से उनका दीवाना बना दिया है.

दरअसल दिशा पटानी को डांस का काफी शौक है और अपने इसी शौक का एक मजेदार वीडियो दिशा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिशा हॉलीवुड पॉपस्‍टार बियोन्‍से को डांस में टक्‍कर देती नजर आ रही हैं. दरअसल इस वीडियो में एक तरफ बियोन्‍से और दूसरी तरफ दिशा डांस करती दिख रही हैं और यकीन मानिए इस वीडियो से साफ है कि दिशा पटानी किसी इंटरनेशनल स्‍टार से कम नहीं हैं. दिशा ने यह वीडियो महज 4 घंटे पहले ही अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, और अभी तक 11 लाख से ज्‍यादा व्‍यू इस वीडियो को मिल चुके

बता दें कि दिशा पटानी ने 2016 में फिल्‍म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और तभी से अपने मासूम चेहरे के चलते दिशा लोगों के दिलों में छा गईं. दिशा पटानी की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैनफॉलोइंग है. दिशा के सिर्फ इंस्‍टाग्राम पर 1 करोड़ से ज्‍यादा फॉलोअर हैं. जबकि ट्विटर पर दिशा के फॉलोअर्स की संख्‍या 1 करोड़ 99 लाख है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com