इस ईद पर फिर होगा डबल धमाल, साथ आएंगे सलमान-शाहरुख!

पिछले साल सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ पर्दे पर नजर आए थे. फिल्म ट्यूबलाइट में दर्शकों ने लंबे वक्त बाद दोनों को साथ देखा. इस साल फिर से फैन्स के लिए स्क्रीन पर यह डबल धमाल होने वाला है. स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि इस साल ईद पर जीरो का प्रोमो वीडियो लॉन्च किया जाएगा जिसमें सलमान खान की भी झलक मिलेगी. हालांकि सलमान फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देंगे, जैसे शाहरुख ने ट्यूबलाइट में दी थी.पिछले साल सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ पर्दे पर नजर आए थे. फिल्म ट्यूबलाइट में दर्शकों ने लंबे वक्त बाद दोनों को साथ देखा. इस साल फिर से फैन्स के लिए स्क्रीन पर यह डबल धमाल होने वाला है. स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि इस साल ईद पर जीरो का प्रोमो वीडियो लॉन्च किया जाएगा जिसमें सलमान खान की भी झलक मिलेगी. हालांकि सलमान फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देंगे, जैसे शाहरुख ने ट्यूबलाइट में दी थी.  रेस 3 के गाने में साथ नजर आएंगे सलमान-सोनाक्षी, मगर होगा ये ट्विस्ट  कहा यह जा रहा है कि सलमान खान फिल्म के एक गाने में कैमियो रोल में होंगे. शाहरुख खान इन दिनों अमेरिका में फिल्म जीरो की शूटिंग कर रहे हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और निर्देशक आनंद एल. राय भी वहीं उनके साथ हैं. याद हो कि इस साल 1 जनवरी को शाहरुख ने बड़े अतरंगी अंदाज में फिल्म का टाइटल लॉन्च किया था. 1 मिनट के इस टाइटल वीडियो को ही अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया है.  मलेशिया में रुक गई सोनाक्षी की फिल्म की शूटिंग, ये है कारण  मालूम हो कि फिल्म जीरो में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिसकी झलक फिल्म जीरो के ट्रेलर में दिखाई गई है. फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. तीनों की साथ में तस्वीरें कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर आई थीं.

कहा यह जा रहा है कि सलमान खान फिल्म के एक गाने में कैमियो रोल में होंगे. शाहरुख खान इन दिनों अमेरिका में फिल्म जीरो की शूटिंग कर रहे हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और निर्देशक आनंद एल. राय भी वहीं उनके साथ हैं. याद हो कि इस साल 1 जनवरी को शाहरुख ने बड़े अतरंगी अंदाज में फिल्म का टाइटल लॉन्च किया था. 1 मिनट के इस टाइटल वीडियो को ही अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया है.

मालूम हो कि फिल्म जीरो में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिसकी झलक फिल्म जीरो के ट्रेलर में दिखाई गई है. फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. तीनों की साथ में तस्वीरें कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर आई थीं.

Loading...