‘रेस 3’ में देखने मिलेगा एक बड़ा सस्पेंस

यूँ तो रेस फ्रैंचाइजी की सभी फ़िल्में सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्में होती हैं पर इस बार इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ में एक स्पेशल सस्पेंस सीन्स फिल्माया गया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर्स ने  ‘रेस 3’  के क्लाइमेक्स को कई अलग-अलग तरीके से शूट किया है. इसी खबर आ रही है फिल्म  ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ एक एक्सपेरीमेंट किया गया है. फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के डबल रोल नज़र आ सकते हैं.यूँ तो रेस फ्रैंचाइजी की सभी फ़िल्में सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्में होती हैं पर इस बार इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म 'रेस 3' में एक स्पेशल सस्पेंस सीन्स फिल्माया गया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर्स ने  'रेस 3'  के क्लाइमेक्स को कई अलग-अलग तरीके से शूट किया है. इसी खबर आ रही है फिल्म  'रेस 3' में सलमान खान के साथ एक एक्सपेरीमेंट किया गया है. फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान के डबल रोल नज़र आ सकते हैं.    इस फ्रैंचाइजी की पिछली दो फिल्म 'रेस' और 'रेस 2' में लीड रोल में सैफ अली खान नज़र आए और दोनों ही जबरदस्त एक्शन औअर सस्पेंस से भरी हुई फिल्म थीं. अब इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म का हिस्सा सलमान खान हैं और इसे बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता है. फिल्म के सीन्स को दुनिया के सबसे बेहतर लोकेशंस पर फिल्माया गया है. जिनमें अबू धाबी, दुबई, थाईलैंड, मुंबई, लेह लद्दाख, कश्मीर और जैसलमेर के रेगिस्तान में फिल्म सीन फिल्माए गए हैं.     बता दें कि फिल्म रेस 3 अगले महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है. जिसका निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है.इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल,अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह,साकिब सलीम, फ्रेड्डी नज़र आएंगे.

इस फ्रैंचाइजी की पिछली दो फिल्म ‘रेस’ और ‘रेस 2’ में लीड रोल में सैफ अली खान नज़र आए और दोनों ही जबरदस्त एक्शन औअर सस्पेंस से भरी हुई फिल्म थीं. अब इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म का हिस्सा सलमान खान हैं और इसे बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता है. फिल्म के सीन्स को दुनिया के सबसे बेहतर लोकेशंस पर फिल्माया गया है. जिनमें अबू धाबी, दुबई, थाईलैंड, मुंबई, लेह लद्दाख, कश्मीर और जैसलमेर के रेगिस्तान में फिल्म सीन फिल्माए गए हैं. 

बता दें कि फिल्म रेस 3 अगले महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है. जिसका निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है.इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल,अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह,साकिब सलीम, फ्रेड्डी नज़र आएंगे.

Loading...
IGNITED MINDS