‘कातिया’ बनकर कहर मचाने वाले डैनी की Bioscopewala का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड में अपने करियर के शुरूआती दौर में कई एक खलनायक की भूमिका निभाने वाले डैनी एक बार फिर चर्चा में हैं. सनी देओल स्टारर फिल्म घातक में डैनी के कातिया के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. अब एक लंबा समय गुजरने के बाद डैनी एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. डैनी की अपकमिंग फिल्म बायोस्कोपवाला का पहला पोस्टर कल रिलीज किया गया है. डैनी डेन्ज़ोंगपा मुख्य भूमिका में हैं और बायोस्कोपवाला के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

इससे पहले रिलीज हुए टीजर में डैनी कंधे पर बायोस्कोपवाला लेकर बच्चों को बायोस्कोप देखते और उनके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म रवीन्द्रनाथ टैगोर की 1892 की कहानी ‘काबुलीवाला’ से प्रेरित है. फिल्म ‘बायोस्कोपवाला’ का टीजर रिलीज होने के बाद इसका पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म का निर्देशन देब मेधेकर के द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म में डैनी डेन्ज़ोंगपा के अलावा गीतांजलि थापा, तिस्का चोपड़ा और आदिल हुसैन भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

यह फिल्म कोलकाता में बच्चों को फिल्म दिखाकर उनका मनोरंजन कर दिल बहलाने वाले आदमी की है. जिसकी एक छोटी बच्ची मिनी के साथ अच्छी दोस्ती हो जाती है. बायोसेकोपवाले को मिनी में उसे अपनी बिटिया की झलक दिखती है जिसके कारण उसकी बच्ची से अच्छी दोस्ती हो जाती है. कहानी के अनुसार बायोस्कोपवाला की बेटी युद्ध की मार झेल रहे अफगानिस्तान में रहती है जिसे वह बहुत याद करता है. इस फिल्म में अजनबी होने के बावजूद एक अंजान शख्स से इतना प्यार मिलना और मानवीय संवेदनाओं को दिखाने की कोशिश की गई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 25 मई 2018 को रिलीज होगी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com