इस तरह के गॉसिप सुनकर हंसी के मारे अपना पेट पकड़ लेती हैं आलिया भट्ट: विडियो

एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म राजी 11 मई को रिलीज हो गई है. फिल्म की कहानी एक सीधी-साधी कश्मीरी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे पाकिस्तान में इस फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही है. जिसे पाकिस्तान में हिंदुस्तान की आंख और कान बनने के लिए भेजा जाता है. फिल्म बेहद शानदार है और जानदार अभिनय से आलिया भट्ट ने साबित कर दिया कि एक्टिंग के मामले में बड़ों-बड़ों को मात देती हैं.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब आलिया से सवाल किया गया कि किस तरह की खबरें या गॉसिप सुनकर उन्हें सबसे ज्यादा हंसी आती है तो उन्होंने बताया जब मैं अपने रिलेशनशिप, ब्रेकअप की खबरें पढ़ती हूं तो मुझे सबसे ज्यादा हंसी आती है. इस तरह की कहानियों में सबकुछ होता है. बिगनिंग भी, मिडिल भी, क्लाइमेक्स भी. यही नहीं इस तरह की खबरों में सीक्वल भी होता है जो मुझे काफी हास्यास्पद लगता है. वहीं एक इंटरव्यू में आलिया की मम्मी सोनी राजदान ने भी एक इंटरव्यू में बताया. उन्हें अपनी बेटी के बारे में इस तरह की खबरें सुनकर बुरा नहीं लगता क्योंकि वे जिस इंडस्ट्री में हैं वहां इस तरह से कहना-सुनना एक आम बात है.

बता दें, फिल्म में संजीदा किरदार के लिए आलिया ने काफी मेहनत की है. प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया, चूंकि ये फिल्म कश्मीर से संबंधित है तो उर्दू भाषा पर पकड़ पर होना बेहद जरूरी था. नुख्ता का सही ढंग से प्रयोग करने के लिए बकायदा मैंने क्लास की. गुलज़ार साहब ने भी फिल्म के डायलॉग को तराशा है, इसलिए..(हंसते हुए) आलिया ने कहा, ‘अगर मैं इसे ठीक से न करती तो मुझे मार पड़ने वाली थी. बल्कि मैंने भी सोचा अगर इस फिल्म के जरिए मेरी हिंदी अच्छी नहीं हुई तो मैं अपना बोरिया-बिस्तर संभाल कर घर बैठ जाऊंगी. लेकिन भगवान की दया से ऐसी नौबत नहीं आई क्योंकी उस एक महीने के प्रोसेस में मैंने भाषा पर काम किया, नुख्ता का सही जगह पर प्रयोग करना सीखा.’

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिग सहमत’ पर आधारित ये फिल्म एक सच्ची घटना है. हालांकि हरिंदर ने कहानी को इतना घुमा-फिराकर लिखा है कि भारतीय जासूस और उसके परिवार की पहचान न हो पाए. ट्रेलर में आलिया को बहुत सीधी-साधी लड़की के तौर पर दिखाया गया है. एक ऐसी लड़की जिसे जासूसी का इल्म तक नहीं है. लेकिन पूरे देश की रक्षा का दायित्व जब उसके कंधे पर डाल दिया जाता है, उसे हिंदुस्तान की आंख और कान बनाकर पाकिस्तान भेज दिया जाता है. तब क्या होता है? ये देखना काफी दिलचस्प है. वह लड़की साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है. फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल नजर आएंगे. ‘राजी’ 11 मई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com