कहासुनी का शिकार हुई मासूम, पड़ोसन ने किया एसिड अटैक

दिनों दिन बढ़ते जा रहे जुर्म की बारदात थमने का का नाम ही नहीं ले रही है वही हाल ही में कैसरबाग में बीते शनिवार शाम कहासुनी के बाद फेंके झोले से उसमें रखा तेजाब छलकने के कारण कक्षा 7 में पढ़ने वाली 14 वर्षीय किशोरी झुलस गई. वहीं आरोप है कि किशोरी अपने घर के बाहर खड़ी थी, तभी सामने रहने वाली वहीं महिला ने जेवर-बर्तन साफ करने वाले कारीगर का झोला उठाकर उस पर फेंक दिया. जंहा झोले में रखी तेजाब की शीशी छलक गई और किशोरी व उसके पास खड़ी दो महिलाएं भी झुलस गईं. तेजाब की जलन से तीनों चीखने लगीं. तीनों को तत्काल बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने महिलाओं को उपचार के बाद घर भेज दिया जबकि किशोरी को भर्ती कर लिया है.

सूत्रों से मिलीं जानकारी एक अनुसार कार्यवाहक एसएसपी (एएसपी पूर्वी) सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि किशोरी के चेहरे, हाथ व सीने समेत छह-सात जगह पर तेजाब गिरा है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. आरोपी आशा सोनकर के खिलाफ तेजाब से हमले की धारा में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. कार्यवाहक एसएसपी ने बताया कि घटना शाम करीब साढ़े चार बजे की है. कैसरबाग निवासी किशोरी इलाके के ही एक स्कूल में पढ़ती है. वह अपने घर के बाहर खड़ी थी. पड़ोस में रहने वाली महिला के घर पर जेवर-बर्तन साफ करने वाला बिहार के बेगूसराय निवासी रामचंद्र सोनी आया था. जंहा पड़ोस की महिला से बात कर रहा था, तभी वहां आरोपी महिला  आ गई

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि छात्रा का आरोप है कि वहीं आरोपी और उसके परिवार के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा है. इसी झगड़े के कारण महिला ने युवक का  झोला उठाकर उस पर फेंक दिया. जंहा झोले में रखी तेजाब की शीशी छलक गई. वहीं इस बात का पता  चला है कि तेजाब उसके चेहरे और हाथ, गर्दन व सीने पर गिर गया. वहीं कुछ छींटे पास खड़ी महिलाओं पर भी पड़े. आसपास के लोग तीनों को बलरामपुर अस्पताल ले गए. चिकित्सकों ने महिलाओं को उपचार के बाद घर भेज दिया. छात्रा को भर्ती करा लिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com