रेड कारपेट पर जलवा बिखेरने से पहले आराध्या ने मां ऐश्वर्या को ऐसे कहा Best of Luck

ऐश्वर्या राय पिछले 16 साल से लॉरियाल की ब्रांड एंबेसडर हैं और हर साल कान फिल्म फेस्टिवल में लॉरियाल के लिए रेड कारपेट पर उतरती हैं. इस बार भी वे वाइट ऑफ शॉल्डर रामी काडी गाउन में रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने के लिेए तैयार हुईं. इस मौके पर सबसे दिलचस्प बात हुई जब ऐश की बेटी आराध्या ने उन्हें बेहद प्यार से किस करते हुए बेस्ट ऑफ लक कहा.

बता दें, आराध्या ऐश्वर्या इस साल 17वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी और उन्होंने हर साल की तरह इस साल भी अपने लुक से सबका दिल जीत लिया. ऐश्वर्या ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें, 13 मई को ऐश्वर्या का कान फिल्म फेस्टिवल में दूसरा दिन था और अब आगे की कमान सोनम कपूर आहूजा संभालने वाली हैं.

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

जब ऐश्वर्या राय बच्चन से सवाल किया गया कि वे अपनी बेटी को फैशन स्टेटमेंट कैसे समझाती हैं तो उन्होंने ने जवाब में बताया, ‘आराध्या ने आजतक नेल पॉलिश नहीं लगाई है. वो एक साधारण सी लड़की है, जो अपनी हर एक डिजनी प्रिंसेस को जानती है.’  ऐश ने बताया कि आराध्या कांस में जाकर काफी खुश है और फेस्टिवल को अपनी तरह से इन्जॉय कर रही है. बता दें, ऐश्वर्या कान में लॉरियाल पेरिस के लिए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. ऐश्वर्या से पहले दीपिका भी लॉरियाल पेरिस के लिए कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं.

ऐश्वर्या का यह रेड कारपेट लुक लोगों को काफी पसंद आया. ड्रेस में गाउन के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी, जिस पर‍ सिल्क थ्रेड से करीगरी की गई थी. डिजाइनर माइकल सिनको के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताब‍िक, ड्रेस की केप को 1 हजार घंटे में बनाकर तैयार किया गया. इसमें पूरा काम हैंड वर्क थ्रेड और स्वारोस्की क्र‍िस्टल से किया गया है. बता दें, महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से साल 2007 में शादी रचाई थी. ऐश्वर्या राय अब बच्चन बहू के नाम से भी जानी जाती हैं और उनके अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ मधुर संबंध हैं. अमिताभ को ऐश्वर्या ‘पा’ के नाम से संबोधित करती हैं और कई मौकों पर इन्हें साथ देखा जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com