हम बंगाल को गुजरात की तरह नहीं बनने देंगे भाजपा राज्य में सांप्रदायिक अशांति पैदा कर रही है : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी हावड़ा में एक चुनावी सभा के दौरान भाजपा पर हमला बोला। दीदी ने कहा कि वे (भाजपा) किसानों को पैसा देने के बारे में बड़ी बड़ी बाते कर रहे हैं।

मैंने उन्हें (केंद्रीय सरकार) सूची (लाभार्थियों की) भेजी है। वे पैसे क्यों नहीं भेज रहे हैं? यहीं नहीं, दीदी ने आगे कहा कि गुजराती यूपी और बिहार से गुंडे लाकर बंगाल पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। हम बंगाल को गुजरात की तरह नहीं बनने देंगे। भाजपा ने सांप्रदायिक अशांति पैदा करने की कोशिश की।

ममता ने आगे कहा कि मोदी सिंडिकेट एक और अमित शाह सिंडिकेट दो हैं। वे अभिषेक के घर, सुदीप के घर और स्टालिन की बेटी के घर पर एजेंसियों को भेज रहे हैं। वे पुलिस अधिकारियों को लगातार बदल रहे हैं।

बता दें कि बंगाल में तीसरे दौर का प्रचार आज खत्म हो रहा है। इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता जमकर रैलियां कर रहे हैं। बंगाल में एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैलियां हैं तो दूसरी तरफ दीदी भी जमकर प्रचार कर रही हैं। राज्य में तीसरे चरण के लिए तीन जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को मतदान होना है।

Loading...
IGNITED MINDS