भारतीय टीम ने बांग्लादेश को एशिया कप के फाइनल में मात देकर ट्रॉफी अपने नाम की: नाराज़ बांग्लादेश

 एशिया कप के फाइनल में आखिरी गेंद पर मात खाने के बाद बांग्लादेश के फैंस काफी नाराज़ थे। ये दूसरा मौका था जब भारतीय टीम ने बांग्लादेश को एशिया कप के फाइनल में मात देकर ट्रॉफी अपने नाम की, लेकिन इस हार के बाद बांग्लादेश के फैंस ने अपनी टीम की हार का बदला ले लिया। बांग्लादेश के फैन्स भारत की इस जीत से नाराज दिखे क्योंकि उन्हें लगा कि उनकी टीम के साथ नाइंसाफी हुई है। उस हार का बदला लेने के लिए उन्होंने विराट कोहली की वेबसाइट हैक कर ली।भारतीय टीम ने बांग्लादेश को एशिया कप के फाइनल में मात देकर ट्रॉफी अपने नाम की: नाराज़ बांग्लादेश बांग्लादेशी हैकर्स ने हार का बदला लेने के लिए विराट कोहली की वेबसाइट हैक कर डाली। हैकर्स ने कोहली की वेबसाइट को हैक कर उसमें लिटन दास के आउट होने की तस्वीर पोस्ट की जो फाइनल मैच की है। उन्होंने इसके बाद आइसीसी को माफी मांगने के लिए कहा। हैकर्स ने संदेश लिखा, ‘डियर आइसीसी क्रिकेट जेंटलमैन गेम नहीं है, क्या हर टीम के बराबर अधिकार नहीं होने चाहिए, आइसीसी ये बताए कि लिटन दास कैसे आउट हैं। अगर आइसीसी ने पूरी दुनिया के आगे लिखित माफी नहीं मांगी और अंपायर के खिलाफ कड़ा एक्शन नहीं लिया तो ऐसे ही वो साइट हैक करते रहेंगे।’

बांग्लादेश के ओपनर लिटन दास ने फाइनल में जबर्दस्त पारी खेलते हुए 87 गेंदों में शतक जमाया था। खास बात ये है कि लिटन ने पहली बार अपने करियर में 50 का आंकड़ा पार किया और उसके बाद वो जल्द ही शतक तक पहुंच गए। उन्होंने इस मैच में 117 गेंदों पर 121 रनों की पारी खेली थी। लेकिन, इसके बाद कुलदीप यादव की गेंद पर विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी ने उन्हें स्टंप आउट कर दिया। थर्ड अंपायर का ये फैसला थोड़ा विवादित था, जिससे बांग्लादेशी फैंस काफी आहत हुए थे।

आपको बता दें कि एशिया कप का फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक था। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल करते हुए सातवीं बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया था। 

Loading...
IGNITED MINDS