एक इवेंट पर अक्षय ने साधा अपने को-स्टार्स पर निशाना

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए देश में ही नहीं दुनिया भर में जाने जाते हैं. उम्र के इस पड़ाव में भी अक्षय ने खुद को बेहद ज्यादा फिट रखा हुआ हैं और वह अक्सर इवेंट या किसी फंक्शन में लोगों को जागरूक करते हुए ही नज़र आते हैं. अक्षय अपने फैंस को अक्सर यही एडवाइस देते हैं कि जीवन में संयम और एक हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करना बहुत जरूरी है.बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए देश में ही नहीं दुनिया भर में जाने जाते हैं. उम्र के इस पड़ाव में भी अक्षय ने खुद को बेहद ज्यादा फिट रखा हुआ हैं और वह अक्सर इवेंट या किसी फंक्शन में लोगों को जागरूक करते हुए ही नज़र आते हैं. अक्षय अपने फैंस को अक्सर यही एडवाइस देते हैं कि जीवन में संयम और एक हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करना बहुत जरूरी है.    अपने जवान और फिट दिखने का कारण बताते हुए अक्षय कहते हैं कि वह बचपन से हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करते आ रहे हैं. हाल ही में अक्षय भारत सरकार के 'स्वस्थ भारत' के 'स्वर्ण साथी' इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचे. इस इवेंट में अक्षय ने कहा कि, "दर्शकों को यह समझना चाहिए कि उन्हें अपने निजी जीवन में किस सेलेब्रिटी का अनुसरण करना है और किसका नहीं."    अक्षय ने आगे बताया कि हानिकारक उत्पादों को एडवर्टाइज करना गलत हैं. अक्षय ने कहा कि वह उनके को-स्टार्स से भी कहेंगे कि वह इस तरह के टीवी एड ब्रेक्स का हिस्सा न बने, क्योंकि उन्ही को देखकर दूसरे लोग भी प्रभावित होते हैं. अक्षय ने कहा कि उन्हें उम्मीद हैं कि उनका यह सन्देश लोगों को स्पष्ट और सीधे तरीके से समझ आ गया होगा. और वह उम्मीद करते हैं कि वह लोग इन सभी हानिकारण उत्पादों से दूर रहेंगे.बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए देश में ही नहीं दुनिया भर में जाने जाते हैं. उम्र के इस पड़ाव में भी अक्षय ने खुद को बेहद ज्यादा फिट रखा हुआ हैं और वह अक्सर इवेंट या किसी फंक्शन में लोगों को जागरूक करते हुए ही नज़र आते हैं. अक्षय अपने फैंस को अक्सर यही एडवाइस देते हैं कि जीवन में संयम और एक हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करना बहुत जरूरी है.    अपने जवान और फिट दिखने का कारण बताते हुए अक्षय कहते हैं कि वह बचपन से हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करते आ रहे हैं. हाल ही में अक्षय भारत सरकार के 'स्वस्थ भारत' के 'स्वर्ण साथी' इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचे. इस इवेंट में अक्षय ने कहा कि, "दर्शकों को यह समझना चाहिए कि उन्हें अपने निजी जीवन में किस सेलेब्रिटी का अनुसरण करना है और किसका नहीं."    अक्षय ने आगे बताया कि हानिकारक उत्पादों को एडवर्टाइज करना गलत हैं. अक्षय ने कहा कि वह उनके को-स्टार्स से भी कहेंगे कि वह इस तरह के टीवी एड ब्रेक्स का हिस्सा न बने, क्योंकि उन्ही को देखकर दूसरे लोग भी प्रभावित होते हैं. अक्षय ने कहा कि उन्हें उम्मीद हैं कि उनका यह सन्देश लोगों को स्पष्ट और सीधे तरीके से समझ आ गया होगा. और वह उम्मीद करते हैं कि वह लोग इन सभी हानिकारण उत्पादों से दूर रहेंगे.

अपने जवान और फिट दिखने का कारण बताते हुए अक्षय कहते हैं कि वह बचपन से हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करते आ रहे हैं. हाल ही में अक्षय भारत सरकार के ‘स्वस्थ भारत’ के ‘स्वर्ण साथी’ इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचे. इस इवेंट में अक्षय ने कहा कि, “दर्शकों को यह समझना चाहिए कि उन्हें अपने निजी जीवन में किस सेलेब्रिटी का अनुसरण करना है और किसका नहीं.”

अक्षय ने आगे बताया कि हानिकारक उत्पादों को एडवर्टाइज करना गलत हैं. अक्षय ने कहा कि वह उनके को-स्टार्स से भी कहेंगे कि वह इस तरह के टीवी एड ब्रेक्स का हिस्सा न बने, क्योंकि उन्ही को देखकर दूसरे लोग भी प्रभावित होते हैं. अक्षय ने कहा कि उन्हें उम्मीद हैं कि उनका यह सन्देश लोगों को स्पष्ट और सीधे तरीके से समझ आ गया होगा. और वह उम्मीद करते हैं कि वह लोग इन सभी हानिकारण उत्पादों से दूर रहेंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com