केजरीवाल का पीएम मोदी पर हमला- मोदी भक्त कभी देशभक्त नहीं हो सकता, अब समय आ गया है…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर तीखा हमला किया है। सीएम केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि एक मोदीभक्त कभी देशभक्त नहीं हो सकता।

केजरीवाल ने लिखा है- ‘मोदी भक्त कभी देश भक्त नहीं हो सकता और देश भक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता। अब समय आ गया है – आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदीभक्त?’

गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में सीएम ने कहा था- ‘आप सरकार के काम में बाधा डालना देश से गद्दारी’
गणतंत्र दिवस के मौके पर शुक्रवार को आयोजित दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बिना नाम लिए केंद्र सरकार पर हमला बोला। केजरीवाल ने कामकाज में बाधा पहुंचाने को देश के साथ विश्वासघात करार दिया। इसकी तुलना उन्होंने ब्रिटिश काल में अंग्रेजों की मदद करने वाले भेदियों से की।

छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान हमारे बीच के लोग देशभक्तों के खिलाफ जाकर अंग्रेजों के लिए जासूसी करते थे। आज दिल्ली में अपने लोग ही ऐसा कर रहे हैं।

केजरीवाल ने सवाल किया कि बच्चों के लिये स्कूल बनाता हूं तो क्या गलती है, इस काम को भी रोका जा रहा है। मोहल्ला क्लीनिक बनाने में अड़ंगे लगाए जा रहे हैं। हम देशभक्ति का काम कर रहे हैं, लेकिन इसे भी करने नहीं दिया जा रहा। दिल्ली सरकार ने शहीद सिपाहियों को एक करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की योजना बनाई, तो इसे भी रोका गया। यह सब देश के साथ गद्दारी नहीं है तो क्या है।

केजरीवाल ने बताया कि उनकी सरकार में जल्द ही संविधान को पढ़ाई का हिस्सा बनाया जा रहा है। इसके साथ ही बेरोजगारी की समस्या से निपटने के लिए स्कूलों में उद्यमिता की क्लास लगाई जाएंगी। इससे स्कूल से निकलने के बाद बच्चे नौकरी मांगने नहीं, अपना रोजगार शुरू कर नौकरी देने वाले बनेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com