कॉन्स्टेबल की बेटी से हुआ बलात्कार

महाराष्ट्र में औरंगाबाद शहर के उपायुक्त पर एक  लड़की ने रेप का मामला दर्ज कराया है. घटना के बाद पुलिस ने पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस पूरे घटना क्रम में पुलिस की लापरवाही कि बात भी सामने आ रही  है. लड़की के मुताबिक वो पिछले एक महीने से अपनी शिकायत लेकर पुलिस थाने के चक्कर काट रही थी. लेकिन पुलिस उसकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी. इतना ही नहीं किसी ने भी पीड़िता की आगे आकर मदद नहीं की. पीड़ित लड़की ने वरिष्ठ अधिकारी को भी अपनी बात सुनाने की कोशिश की लेकिन सब उसे टालते रहे.महाराष्ट्र में औरंगाबाद शहर के उपायुक्त पर एक  लड़की ने रेप का मामला दर्ज कराया है. घटना के बाद पुलिस ने पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस पूरे घटना क्रम में पुलिस की लापरवाही कि बात भी सामने आ रही  है. लड़की के मुताबिक वो पिछले एक महीने से अपनी शिकायत लेकर पुलिस थाने के चक्कर काट रही थी. लेकिन पुलिस उसकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी. इतना ही नहीं किसी ने भी पीड़िता की आगे आकर मदद नहीं की. पीड़ित लड़की ने वरिष्ठ अधिकारी को भी अपनी बात सुनाने की कोशिश की लेकिन सब उसे टालते रहे.  इन सब से हार मानकर लड़की ने औरंगाबाद पुलिस के वॉट्सएप ग्रुप पर अपनी आपबीती सुनाई, तब जाकर पुलिस ने लड़की के साथ बलात्कार, उत्पीड़न, धमकाए जाने और पिटाई करने का मामला थाने में लिखा. लड़की के अनुसार उपायुक्त आरोपी ने खुद उससे बात करना शुरू किया.   पीड़िता ने बताया कि जब पीड़ित लड़की ने MPSC की तैयारी कर रही थी तो उस आरोपी उपायुक्त ने लड़की को पढाई में गाइडेंस देने का वादा दिया. और पढाई के बहाने फ्लैट पर बुलाकर उसके साथ शादी  का झूठा वादा करके उसके साथ रेप किया. मामले में पीड़ित लड़की एक पुलिस कॉन्स्टेबल की बेटी है. आरोपी के खिलाफ जाँच शुरू कर दी गई है.

इन सब से हार मानकर लड़की ने औरंगाबाद पुलिस के वॉट्सएप ग्रुप पर अपनी आपबीती सुनाई, तब जाकर पुलिस ने लड़की के साथ बलात्कार, उत्पीड़न, धमकाए जाने और पिटाई करने का मामला थाने में लिखा. लड़की के अनुसार उपायुक्त आरोपी ने खुद उससे बात करना शुरू किया. 

पीड़िता ने बताया कि जब पीड़ित लड़की ने MPSC की तैयारी कर रही थी तो उस आरोपी उपायुक्त ने लड़की को पढाई में गाइडेंस देने का वादा दिया. और पढाई के बहाने फ्लैट पर बुलाकर उसके साथ शादी  का झूठा वादा करके उसके साथ रेप किया. मामले में पीड़ित लड़की एक पुलिस कॉन्स्टेबल की बेटी है. आरोपी के खिलाफ जाँच शुरू कर दी गई है.

Loading...
IGNITED MINDS