‘धड़क’ की रिलीज से पहले जाह्नवी और ईशान खट्टर ने कराया है फोटोशूट

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ इसी महीने रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले इस फिल्म के दोनों स्टारकास्ट जाह्वनी और ईशान खट्टर ने बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. ये दोनों इस मैगजीन के कवर पेज पर नज़र आने वाले हैं. इसके साथ ही इन दोनों ने मैगजीन से ये भी बताया है कि आखिर उन्हें ये फिल्म कैसे मिली.इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले 'बदरीनाथ की दुल्हनिया' और 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' को डारेक्ट कर चुके हैं. ये दोनों फिल्में हिट हुई थीं और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म को लोग पसंद करेंगे. ये फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
हार्पर मैगजीन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें ईशान और जाह्नवी की जोड़ी कमाल की लग रही है.

ईशान खट्टर ने धड़क फिल्म का ऑडिशन कैसे दिया? इस पर उन्होंने बताया, ”मुझे लगता है कि मेरा ऑडिशन मेरा सोशल मीडिया अकाउंट ही था. करन जौहर की टीम ने मेरे इंस्टाग्राम पर मेरे कुछ डबस्मैश और कुछ वीडियो देखा था. इसके बाद मेरी उनसे कई बार मुलाकात हुई.”

जाह्नवी कपूर ने भी अपने बारे में कई दिलचस्प बातें बताई हैं. जाह्नवी ने ये भी कहा है कि अगर आप एक्टर हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप बाकी कामों में अच्छा नहीं हो सकते.

बता दें कि ये जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है लेकिन ईशान खट्टर उनसे पहले फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में दिख चुके हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है. ये फिल्म मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रिमेक है.

बाज़ार मैगजीन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट की मेकिंग वीडियो भी पोस्ट की है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि शूट के दौरान क्या-क्या हुआ.

इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले ‘बदरीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ को डारेक्ट कर चुके हैं. ये दोनों फिल्में हिट हुई थीं और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म को लोग पसंद करेंगे. ये फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Loading...
IGNITED MINDS