संजू देखकर मनीषा कोइराला की मां ने किया था ऋषि कपूर को फोन!

फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले एक्टर रणबीर कपूर के काम की खूब तारीफें हो रही हैं. चाहे लुक की बात हो या फिर एक्सप्रेशन्स की, रणबीर ने खुद को हूबहू संजय दत्त के किरदार में उतार लिया है. फिल्म में नरगिस दत्त का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की मां ने तो उन्हें फोन करके ऋषि कपूर का नंबर लिया ताकि वह उन्हें फोन करके रणबीर के काम की तारीफ कर सकें.फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले एक्टर रणबीर कपूर के काम की खूब तारीफें हो रही हैं. चाहे लुक की बात हो या फिर एक्सप्रेशन्स की, रणबीर ने खुद को हूबहू संजय दत्त के किरदार में उतार लिया है. फिल्म में नरगिस दत्त का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की मां ने तो उन्हें फोन करके ऋषि कपूर का नंबर लिया ताकि वह उन्हें फोन करके रणबीर के काम की तारीफ कर सकें.  ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर से किया शादी पर सवाल, दी ये सलाह  एक रिपोर्ट के मुताबिक मनीषा ने कहा, "मेरी मां ने मुझे नेपाल से फोन किया और कहा कि उन्हें मुझ पर और फिल्म पर फक्र है. इतना ही नहीं उन्होंने ऋषि जी का नंबर भी मुझसे लिया ताकि उन्हें बता सकें कि उनके बेटे ने शानदार काम किया है. वो संजय दत्त से भी बात करना चाहती हैं लेकिन अभी वो और मान्यता यहां हैं नहीं."  Box office: फर्स्ट डे संजू ने रचा इतिहास, तोड़ा सलमान की रेस 3 का रिकॉर्ड  बता दें कि फिल्म में मनीषा के काम की भी खूब तारीफें हो रही है. ऋषि कपूर, रेखा और विद्या बालन ने नरगिस को फोन करके शुभकामनाएं दीं. बता दें कि संजय दत्त की यह बायोपिक फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 202 करोड़ रुपये की कमाई की थी. देखना यह है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहता है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक मनीषा ने कहा, “मेरी मां ने मुझे नेपाल से फोन किया और कहा कि उन्हें मुझ पर और फिल्म पर फक्र है. इतना ही नहीं उन्होंने ऋषि जी का नंबर भी मुझसे लिया ताकि उन्हें बता सकें कि उनके बेटे ने शानदार काम किया है. वो संजय दत्त से भी बात करना चाहती हैं लेकिन अभी वो और मान्यता यहां हैं नहीं.”

बता दें कि फिल्म में मनीषा के काम की भी खूब तारीफें हो रही है. ऋषि कपूर, रेखा और विद्या बालन ने नरगिस को फोन करके शुभकामनाएं दीं. बता दें कि संजय दत्त की यह बायोपिक फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 202 करोड़ रुपये की कमाई की थी. देखना यह है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहता है.

Loading...
IGNITED MINDS