शिवालिका ओबेरॉय ने शेयर किया हॉट फोटो, इंटरनेट पर मचा तहलका

फिल्म ये साली आशिकी से बॉलीवुड में शिवालिका ओबोरॉय जल्द ही डेब्यू करने जा रही है. इस फिल्म में अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने अहम किरदार निभाया है. फिल्म ये साली आशिकी एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें रोमांस के साथ सस्पेंस का तड़का भी देखने को मिलेगा. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस की बात करें तो शिवालिका इस फिल्म से भले ही बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्य़ू करने जा रही हैं, लेकिन वो इस इंडस्ट्री से काफी पहले से जुड़ी हुई है. शिवालिका का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो से भरा हुआ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिवालिका ओबेरॉय एक असिस्टेंट फिल्म डायरेक्टर हैं. इतना ही नहीं उन्होंने शिवालिका साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं. शिवालिका साजिद नाडियाडवाला की कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम भी कर चुकी हैं. शिवालिका न सिर्फ पर्दे के पीछे बल्कि इंटरनेट पर भी धमाल मचाती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर शिवालिका ओबेरॉय की हॉट फोटो और वीडियो हमेशा वायरल होती रहती हैं. हाल ही में शिवालिका ओबेरॉय ने टीवी एक्टर करम राजपाल के साथ सगाई रचाई है. शिवालिका और करम ने इसी साल जनवरी में सगाई की है. शिवालिका और करम काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

https://www.instagram.com/p/B4UXks9gPJZ/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com