उमा भारती ने दुष्कर्म और हत्या के आरोपितों के एनकाउंटर पर की तेलंगाना पुलिस की तारीफ

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री साध्वी उमा भारती ने हैदराबाद इन काउंटर में पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपितों की मौत पर तेलंगाना पुलिस की तारीफ की है। साध्वी उमा भारती ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ब्रम्हपुरी में श्री राम तपस्थली आश्रम में रुकी हुई है। उनके पैर में फैक्चर होने के कारण उन्होंने आश्रम को प्रवास स्थल बनाया है। यह वह गंगा की साधना में लीन है। 

शुक्रवार की अलसुबह हैदराबाद में चार दुष्कर्मीयों के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद इस घटना पर उमा भारती ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि मैं उत्तराखंड हिमालय में गंगा किनारे हूं। महिला डॉक्टर के साथ इस घटना से मैं बहुत दुखी और क्षुब्ध थी।

उमा भारती ने ट्वीट किया कि इस घटना को अंजाम देने वाले सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं। मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग, अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे। जिस घर की बेटी निर्दयता का शिकार होकर दुनिया से चली गई। उस परिवार का दुख कभी कम नहीं होगा। किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी तथा भारत की अन्य लड़कियों के मन का भय कुछ कम होगा।

बाल अधिकार सरक्षण आयोग की अध्यक्ष ऊषा नेगी ने हैदराबाद पुलिस को दुष्‍कर्म केस के आरोपियों को एनकाउंटर में मारने पर बधाई दी। उन्होंने कहा जो हुआ अच्छा हुआ, ऐसे लोगों में कानून का खौफ होना चाहिए। आज हमारी एक बेटी को न्याय मिल गया है। उम्मीद है निर्भया कांड के आरोपियों को भी जल्दी फांसी होंगी। सात साल से निर्भया को न्याय मिलने की उम्मीद लंबी हो गई है।

Loading...
IGNITED MINDS