मौसमी चटर्जी के दामाद ने किया बड़ा खुलासा,बोले- ‘मेरी पत्नी की मौत के…’

70 के दशक की हीरोइन अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का गुरुवार को निधन हो गया था. उनकी बेटी पायल जुवेनाइल डायबिटीज से पीड़ित थीं. वर्ष 2017 से उनका इलाज चल रहा था. मौसमी चटर्जी ने पिछले वर्ष नवंबर में अपने दामाद सिन्हा पर बेटी का ध्यान न रखने का आरोप लगाया था. मौसमी चटर्जी ने उनके दामाद पर केस भी कर दिया था | मौसमी ने साल 2010 में बेटी पायल की शादी बिजनेसमैन डिकी सिन्हा से की थी. मौसमी के पति जयंत मुखर्जी, उनकी बेटी पायल और दामाद डिकी तीनों एक ही कंपनी के डायरेक्टर थे. 2016 में उनके बीच विवाद हुआ और आपस में दूरियां आ गई थीं. अब डिकी ने अपना पक्ष सामने रखा है .

एक इंटरव्यू में मौसमी के दामाद ने कहा, ‘मुझे मेरी पत्नी से कोई समस्या नहीं थी . मेरी पत्नी आखिरी सांस तक मेरे साथ थी . मुझ पर जो लापरवाही का इलजाम लगाकर केस किया गया था वो भी मैंने जीत लिया था. मौसमी चटर्जी ने मेरी पत्नी की मौत के बाद उसका चेहरा तक नहीं देखा . वो उसके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुईं . ‘ आगे उन्होंने बताया  ‘पायल के पिता और उनकी बहन मेघा जरूर अंतिम संस्कार में आए थे . मौसमी चटर्जी ने पायल की बीमारी का मुद्दा बना दिया था . जबकि पायल की देखभाल को लेकर कुछ सेलेब ने मेरी प्रशंसा भी की थी . मौसमी की तरफ से ही लड़ाई शुरू हुई जो सार्वजनिक हो गई . ‘

डिकी ने आगे बताया कि पिछले 2 महीनों से पायल अस्पताल में भर्ती थी लेकिन मौसमी सिर्फ 5-5 मिनट के लिए केवल 5 बार अस्पताल आईं . ‘मेरे पास सबूतों की रिकॉर्डिंग भी है . मैंने उन्हें कभी भी पायल को देखने से मना नहीं किया था. ‘ जानकारी के लिए बता दें कि पायल ने हिंदूजा अस्पताल में  गुरुवार को आखिरी सांस ली.

Loading...
IGNITED MINDS