इस मशहूर एक्ट्रेस के ट्वीट से मचा बवाल, ट्रोलर्स ने कहा- ‘जेल में बंद करो…’

आप जानते ही हैं कि कश्मीर घाटी में 2 आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी दविंदर सिंह पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है और कांग्रेस ने दविंदर सिंह की पुलवामा हमले में भूमिका को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. इसी क्रम में अब बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने एक ऐसी ट्वीट कर दिया है कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आतंकवादियों को दिल्ली लाओ. गणतंत्र दिवस पर बम धमाका. सैकड़ों की मौत. मुसलमानों को दोषी ठहराया और निशाना बनाया. क्या यही पटकथा थी?’

उनके इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए अभिनेत्री को हिरासत में लेने की मांग की. जी हाँ, इसी के साथ अन्य यूजर ने सवाल किया कि क्या उनका परिवार भारत शरणार्थी के रूप में आया था? यूजर के इस सवाल पर एक्ट्रेस ने रिप्लाई करते हुए कहा कि, ”उनके परिवार की तीन पीढ़ियां देश को समर्पित रही हैं. वे सभी आर्मी ऑफिसर रहे हैं. उन्होंने बहादुरी से देश की सेवा की है.” आपको याद हो बीते मंगलवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि, ”पुलवामा हमले में हमारे 42 जवान शहीद हो गए. हमने कई बार सवाल किया कि आरडीएक्स कौन लेकर आया? कई बार पूछा कि हमले के लिए इस्तेमाल कार सेना के काफिले में कैसे आ गई? मोदी जी, अमित शाह जी और राजनाथ सिंह जी ने इसका जवाब नहीं दिया. अब सामने आया है कि यही दविंदर सिंह पुलवामा का डीएसपी था. क्या दविंदर सिंह एक मेाहरा है. या देविंदर सिंह ही षड्यंत्र का सूत्रधार है? इस सारे मामले की गंभीर और गहन जांच की जरूरत है.”

इसी के साथ कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट किया, ”कुलगाम में हिजुबल आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए पुलिस अधिकारी का नाम इत्तेफाक से दविंदर सिंह है. अगर दविंदर खान होता, तो विवाद बढ़ता. इस बारे में आरएसएस के ट्रोल रेजिमेंट को साफ-साफ और स्पष्ट शब्दों में जवाब देना चाहिए. मजहब, रंग और कर्म को किनारे रखते हुए देश के ऐसे दुश्मनों की एकसुर में आलोचना की जानी चाहिए” वहीं बीते दिनों भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ”रोज सहलाते हैं पाकिस्तान की पीठ को, खंजर भोंकते हैं, हिंदुस्तान की पीठ पर, फिर कहते हैं, हमें देशद्रोही न कहो, तुम पर छोड़ते हैं हम, बताओ इनको क्या कहें.”

Loading...
IGNITED MINDS