रेड बिकिनी में बेहद सेक्सी नजर आई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट

बिग बॉस में नजर आई एली अवराम तो आप लोगों को याद ही होगी, जी हाँ, वहीं अली अवराम जिन्होंने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ जमकर फ्लर्ट किया था. एली को आप सभी ने बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने हॉट सीन्स देकर सभी को अपना दीवाना बना दिया है. अपने हॉट अंडा से एली कई बार अपने फैंस को मदहोश कर चुकीं हैं. एली ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर अपलोड की है जो रेड बिकिनी में है इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं.

एली के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनके दीवाने हैं और उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. एली के चाहने वालों की कमी नहीं है और वह अपने चाहने वालों के लिए हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. एली को बिग बॉस में आने के बाद ही पहचान मिली और इसी शो के बाद वह जमकर चर्चाओं में आईं.

शो से जाने के बाद भी एली सलमान से मिलती रहीं और उस वजह से उन्हें लोग सलमान की गर्लफ्रेंड भी कहने लगे थे. एली को आप सभी ने फिल्म मिकी वायरस में देखा होगा जहाँ उन्होंने मनीष पॉल के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए थे.

एली को इस फिल्म के साथ ही आप सभी ने ‘किस-किस को प्यार करूं’ और ‘हाउसफुल 3’ जैसी फिल्मों में भी देखा ही होगा. फिलहाल वह किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त नहीं है लेकिन वेकेशन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com