मेरठ में नाबालिग से दुष्कर्म, बच्ची को लहूलुहान छोड़ भाग निकले आरोपी

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहाँ एक समुदाय विशेष के 2 युवकों ने बारह साल की एक नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और फिर उसे लहूलुहान छोड़कर भाग निकले. दरिंदों की हरकतों से बदहवास हुई बच्ची जब किसी तरह घर पहुंची तो परिजनों के पैरों तले से ज़मीन खिसक गई, उन्होंने तुरंत पुलिस ठाणे में इसकी शिकायत की. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक रोहटा गांव में रहने वाली एक बच्ची सोमवार शाम को अपने घर से चंद कदम की दूरी पर किराने की दुकान से कुछ सामान लाने के लिए गई थी. तभी लड़की के घर के पड़ोस में रहने वाले अनस पुत्र सलीम (26) और अफरीदी पुत्र जफर (22) बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और एक बंद पड़े मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़कर भाग गए.

पुलिस ने जब परिजनों की शिकायत पर अपराधियों की तलाश की तो अपराधी अपने परिवार सहित गाँव से फरार पाए गए.  बाद में कंकरखेड़ा से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. रोहटा थाना के इंस्पेक्टर सुभाष अत्री के अनुसार बालिका का मेडिकल कराया गया है, जिसमे उसके साथ हुए दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com