पशु चिकित्सा के पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन करने का आज है अंतिम अवसर

बिहार स्टेट मिल्क को-ऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड ने कई खाली पोस्ट पर वेकेंसी के लिए एक अधिसूचना जारी की है, जिसके तहत पशु चिकित्सा अफसर के पोस्ट पर भर्तियां होने जा रही हैं। आपको बता दें कि अप्लाई करने की आखिरी दिनांक आज मतलब 20 सितंबर, 2020 तय की गई है। इच्छुक व्यक्ति के पास आज अप्लाई करने का अंतिम अवसर है। इन पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन मान्य होंगे। वही नौकरी से जुड़ी पूरी जानकारी जैसे- आवश्यक योग्यता, सिलेक्शन प्रक्रिया, कैसे करें अप्लाई, पदों का विवरण आदि आपको आगे की स्लाइड्स में दिया जा रहा है।

पदों का विवरण :
पदों का नाम :                   पदों की संख्या :
पशु चिकित्सा अफसर          29 पद

आयु सीमा :
इन विभिन्न पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों की कम से कम आयु 18 साल तथा ज्यादा से ज्यादा आयु 37 साल पदों के मुताबिक अलग-अलग तय की गई है।

शैक्षिक योग्यताएं :
इन पोस्ट पर जॉब पाने के लिए उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से पशु चिकित्सा विज्ञान में डिग्री तथा तीन वर्ष का एक्सपीरियंस होना जरुरी है।

ऐसे करें अप्लाई :
इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल http://www.sudha.coop/ पर क्लिक करके सावधानीपूर्वक ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूरी करें। उम्मीदवार आगे की सिलेक्शन प्रक्रिया के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट सुरक्षित रख लें। ध्यान रहे किसी तरह की गलती हो जाने पर आवेदन पत्र मान्य नहीं होगा।

अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करे: http://www.sudha.coop/DataFiles/CMS/file/VO%20Advertisement.pdf

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com