रॉयल एनफील्ड 650 सीसी की दो नई बुलेट की बुकिंग इस माह से ओपन करेगी

युवाओं में बाइक के लोकप्रिय ब्रांड रॉयल एनफील्ड ने पिछले दिनों दो नई बुलेट लाने की घोषणा की थी. इसमें एक मॉडल है- Royal Enfield Interceptor 650 और दूसरी है Continental GT 650. कंपनी ने इसके संकेत दिए हैं कि वह दोनों बुलेट की बुकिंग नवंबर 2018 से शुरु करेगी. इन दोनों बुलेट को 2017 EICMA मोटर शो में पेश किया गया था.रॉयल एनफील्ड 650 सीसी की दो नई बुलेट की बुकिंग इस माह से ओपन करेगी

रॉयल एनफील्ड के एमडी और सीईओ सिद्धार्थ लाल के हवाले से कहा गया है कि बुकिंग के बाद जल्द ही इनकी डिलिवरी भी शुरू कर दी जाएगी. कंपनी इन दोनों मोटरसाइकिल को भारतीय और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में एक साथ पेश करने करेगी. 

हालांकि, उनका यह भी कहना है कि शुरुआत में यह बुलेट कम संख्या में उपलब्ध होगी. हो सकता है ग्राहकों को थोड़ा इंतजार करना पड़े. कंपनी ने पहले इन्हें इस साल जनवरी में उतारने की योजना बनाई थी लेकिन अब इसे साल के अंत में लॉन्च करने की तैयारी है. 

दमदार इंजन से लैस मोटरसाइकिल
रॉयल एनफील्ड की नई इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 बुलेट में 650सीसी की इंजिन है. इसमें ऑयल कूल्ड इंजन लगे होंगे. ये इंजन 47.7 पीएस का पावर और 52 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट कर सकेंगे. दोनों बुलेट में 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. 

यह गियरबॉक्स पहली बार किसी रॉयल एनफील्ड बाइक में दिया जा रहा है. Interceptor 650 रेट्रो डिजाइन मोटरसाइकल होगी, तो वहीं Continental GT 650 का लुक कैफे रेसर जैसा होगा. बताया जा रहा है कि इसकी कीमत का खुलासा इसके लॉन्च होने पर ही हो सकेगा.

Loading...
IGNITED MINDS