पंजाबः ASI ने की बुजुर्ग महिला की पिटाई, बाल पकड़कर खींचा

पंजाब में बठिंड़ा पुलिस के एक एएसआई की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जिसने पिछले सप्ताह एक बुजुर्ग महिला की सरेआम पिटाई की और उसे बालों से पकड़कर सड़क पर खींचा. पीड़िता बुजुर्ग महिला एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करती है.पंजाबः ASI ने की बुजुर्ग महिला की पिटाई, बाल पकड़कर खींचा

पीड़ित बुजुर्ग महिला की पहचान जसबीर कौर के रूप में हुई है. उसने बताया कि वह एक ईंट भट्ठे पर मजदूर है. उस ईंट भट्टे का मालिक कांग्रेस पार्टी के नेता गुरप्रीत कंगार का करीबी माना जाता है. इसलिए वह सरकारी दरों के अनुसार मजदूरी का पैसा उन्हें नहीं दे रहे थे.

पीड़िता के मुताबिक इसी बात के विरोध में वह महिला अन्य मजदूरों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. जिस पर ईंट भट्टे के मालिक ने मौके पर पुलिस बुला ली. पुलिस ने मजदूरों के खिलाफ बल का प्रयोग किया.

इसी दौरान असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह की अगुआई वाली पुलिस की टीम ने बुजुर्ग महिला जसबीर कौर के साथ बदसलूकी शुरू कर दी. वो मजदूरों के खिलाफ पुलिस बल इस्तेमाल किए जाने का विरोध कर रही थी.

एएसआई कुलदीप सिंह यहीं नहीं रुका, उसने बेरहमी के साथ बुजुर्ग महिला को पीटना शूरु कर दिया. फिर उसके बाल पकड़कर उसे सड़क पर खींचा और जमीन पर गिरा दिया. इस दौरान किसी ने भी महिला की मदद नहीं की.

इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत जिले के डिप्टी कमिश्नर से की है. बताया जा रहा है कि अब पुलिस इस मामले को रफा दफा करने में जुटी है.

Loading...
IGNITED MINDS