यहाँ निकली पटवारी, सिंचाई बुकिंग क्लर्क, जिलादार के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने पटवारी, सिंचाई बुकिंग क्लर्क (पटवारी) तथा जिलादार के पोस्ट के लिए ऑफिशियल पोर्टल sssb.punjab.gov.in पर नोटिफिकेशन जारी किया है। बोर्ड ने नोटिफिकेशन जारी कर अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे हैं। पटवारी, सिंचाई बुकिंग क्लर्क (पटवारी) तथा जिलादार के पोस्ट पर कुल 1152 भर्तियां होनी है। जो भी अभ्यर्थी अप्लाई करने के पात्र हैं वे sssb.punjab.gov.in के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक: 14 जनवरी 2021
आवेदन करने की आखिरी दिनांक: 11 फरवरी 2021

पदों का विवरण: 
पटवारी (राजस्व) राजस्व विभाग में – 1090 पद
PWRMDC में सिंचाई बुकिंग क्लर्क (पटवारी) – 26
पद
जल संसाधन विभाग में जिलादार – 32 पद PWRMDC में
जिलदार – 4 पद

शैक्षणिक योग्यता:
पटवारी और सिंचाई बुकिंग क्लर्क (पटवारी) – किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री। मान्यता प्राप्त संस्थान से व्यक्तिगत कंप्यूटर या सूचना प्रौद्योगिकी में काम करने के एक्सपीरियंस के साथ कम से कम 120 घंटे का कोर्स, जो ISO 9001 प्रमाणित हो। या किसी मान्यताप्राप्त इंस्टीट्यूट से कंप्यूटर एप्लीकेशन में कम से कम 120 घंटे का काम करने का एक्सपीरियंस। या कंप्यूटर कोर्स के इलेक्ट्रॉनिक विभाग (DOEACC) से ‘O’ स्तर का प्रमाण पत्र। पंजाबी के साथ एक विषय में मैट्रिक। जल संसाधन विभाग में जिलादार- किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी / इंस्टीट्यूट से स्नातक डिग्री।

आवेदन शुल्क:
सामान्य- 1000 / – रु
एससी / बीसी / ईडब्ल्यूएस- 250 / – रु
भूतपूर्व सैनिक और आश्रित- 200 / – रु
शारीरिक विकलांग- 500 / – रु

ऐसे करें आवेदन:
इच्छुक आवेदक ऑफिशियल पोर्टल sssb.punjab.gov.in पर पंजाब पटवारी भर्ती 2021 के लिए 14 जनवरी से 11 फरवरी 2021 तक अप्लाई कर सकते हैं।

यहाँ करें ऑनलाइन आवेदन: http://sssb.punjab.gov.in/OnlineApps.html

Loading...
IGNITED MINDS