शादी समरोह में नर्तकियों संग कर रहा था डांस, बाराती की पीट-पीटकर हत्या

सासाराम: बिहार के सासाराम में नगर के वार्ड क्रमांक एक यादव टोला में आयी एक बारात में हुए विवाद के दौरान लाठी-डंडे से पीट कर एक बाराती का क़त्ल कर दिया गया है। विवाद मंच पर चढ़ कर स्थानीय युवकों द्वारा नर्तकी के साथ डांस करने को लेकर आरंभ हुआ था । जो हत्या तक पहुंच गया। मरने वाले का नाम ददन सिंह (45 वर्ष) है। जो काराकाट थाना क्षेत्र के नोखापरासी गांव के रहने वाले स्व. गंगा सिंह का पुत्र बताया जाता है। इस घटना में चार लोग जख्मी हो गए हैं।

नोखपरासी निवासी दूल्हे के पिता रामाकांत सिंह, करूप इंग्लिश निवासी बोलेरो चालक गणेश कुमार और कच्छवां थाना के बालदेव टोला निवासी बाराती बाबूधन सिंह को PHC में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है। जबकि गंभीर रूप से जख्मी विनय उर्फ नेपाली को डेहरी के एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के दौरान लोगों ने बारातियों के तीन वाहनों को भी लाठी-डंडे से हमला करके नुक्सान पहुँचाया।

बताया जाता है कि काराकाट के नोखपरासी से प्रिंस कुमार पिता रामाकांत सिंह की बारात यादव टोला के रहने वाले दुधेश्वर सिंह उर्फ साधू के घर आई थी। वधू के पिता दुधेश्वर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटना के बाद वर पक्ष ने शादी से मना कर दिया। थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि दूल्हे के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज ‌की जा रही है।

Loading...
IGNITED MINDS